गढ़चिरौली नक्सली हमला-घटना स्थल का दौरा करने केंद्रीय मंत्री हंसराज अहीर,ऐंटी नक्सल ऑपरेशन के अधिकारी पहुंचे


गढ़चिरौली।
महाराष्‍ट्र के गढ़चिरौली में नक्सलियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।कुरखेड़ा वन क्षेत्र में नक्सलियों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।हमले की जांच के लिए अधिकारियों का गढ़चिरौली पहुंचने का सिलसिला जारी है,गढ़चिरौली के डीजीपी, आईजी, एसपी और कलेक्टर हमले वाली जगह पहुंचे और इलाके का मुआयना किया।वहीं, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री हंसराज अहीर ने भी आज गढ़चिरौली में हुए नक्सलियों के हमले की जगह का दौरा किया।सीजीवालडॉटकॉम के Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

ऐंटी नक्सल ऑपरेशन के अधिकारी (Anti Naxal operation officials) भी गढ़चिरौली नक्सली हमले वाली जगह पर पहुंचे, जहां बुधवार को नक्सलियों ने IED हमले को अंजाम दिया था।नक्सलियों द्वारा किए गए हमले में एक ड्राइवर समेत 15 जवान शहीद हो गए।जिस पुलिस वाहन को निशाना बनाया गया उसमें सी-60 फोर्स के 15 जवानों और एक ड्राइवर सहित कुल 16 लोग सवार थे।

बता दें कि महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ सीमा पर गढ़चिरौली जिला सबसे ज्यादा नक्सल सक्रिय माना जाता हैं। नक्सली इलाके में  लगातार इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने के लिए करीब 150 की संख्या में नक्सली वहां मौजूद थे। घटना में कई जवान घायल भी हुए हैं,जिन्हें उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *