राज्य स्तरीय आकलन : SCERT ने मंगाईं जंची हुई उत्तर पुस्तिकाएं

रायपुर।राज्य शैक्षिक अनुसंधान और प्रशिक्षण परिषद ने सभी प्राचार्यो जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान एवं बुनियादी प्रशिक्षण संस्थान को राज्य स्तरीय आकलन और मूल्यांकन उत्तर पुस्तिकाएं परिषद को भेजने के लिए पत्र जारी किया है।पत्र में लिखा गया है कि राज्य के सभी जिलों की शासकीय शालाओं की कक्षा पहली से आठवीं में राज्य स्तरीय आकलन किया गया है। सभी जिलों में प्रश्न पत्रों का मूल्यांकन कार्य संपन्न हो गया है।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे

तथा SLA App पर डाटा एंट्री की जा रही है। पत्र में संस्था से सम्बंधित सभी जिले के प्रत्येक विकासखंड के किसी भी एक संकुल में किए गए मूल्यांकन की पर्यवेक्षक और मूल्यांकनकर्ता द्वारा हस्ताक्षरित उत्तर पुस्तिकाओं(प्रत्येक कक्षा के प्रत्येक विषय की एक एक मूल्यांकित उत्तरपुस्तिका) सत्यापित ,स्वच्छ फोटो प्रतियों सहित एक संकाय सदस्य(अकादमिक) को परिषद में 16 मई को 10:00 बजे उपस्थित होने कहा गया है।

पत्र की प्रति प्रमुख सचिव छत्तीसगढ़ शासन स्कूल शिक्षा विभाग, संचालक लोक शिक्षण संचालनालय, प्रबंध संचालक समग्र शिक्षा,संभागीय संयुक्त संचालक लोक शिक्षण स्कूल शिक्षा विभाग संभाग रायपुर/ बिलासपुर/दुर्ग ,सरगुजा,बस्तर को भी दी गई है।

Comments

  1. Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *