छत्तीसगढ़ समेत इन राज्यो में जोरदार बारिश की चेतावनी… अगले 24 से 48 घंटे का अलर्ट जारी…

Shri Mi
1 Min Read

Mumbai Heavy Rains Latest Update,Heavy Rain, Tamil Nadu, Puducherry, Kerala, South Interior Karnataka, Lakshwadeep, Andaman Nicobar Islands,रायपुर।मौसम विभाग ने 11,12 व 13 अगस्त को छत्तीसगढ़ में मूसलाधार बारिश की चेतावनी जारी की है। केंद्रीय मौसम विभाग की तरफ से जारी चेतावनी के मुताबिक अगले 24 से 48 घंटे तक छत्तीसगढ़ के लगभग सभी हिस्सों में बारिश होगी, वहीं कुछ इलाकों में जोरदार बारिश की भी चेतावनी मौसम विभाग ने जारी की है। छत्तीसगढ़ सहित 12 राज्यों के लिए बारिश की चेतावनी केंद्रीय मौसम विभाग ने जारी की है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

तमिलनाडू, केरला, मध्य महाराष्ट्र, अंडमान निकोबार केलिए मौसम विभाग ने रेड अलर्ट की चेतावनी जारी की है, जबकि छत्तीसगढ़ सहित एक दर्जन से ज्यादा राज्यों के लिए रेड और आरेंज अलर्ट जारी किया गया है।

कुछ इलाकों में जोरदार बारिश होगी, वहीं कुछ इलाकों में रूक-रूककर लेकिन बारिश होगी। मौसम विभाग ने कहा है कि पूरे छत्तीसगढ़ के आसमान में बादल भरे रहेंगे और बारिश के तेज हवाएं भी चलेगी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close