नगद समेत 5 लाख का जेवर बरामद.. आरोपी गिरफ्तार..संदेही ने कबूला जुर्म

बिलासपुर— पुलिस ने चोरी के संदेही को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया है। आरोपी ने 25 अक्टूबर की रात्रि को चोरी की घटना को अंजाम दिया था। शिकायत के बाद पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। अपराध कबूल किए जाने के बाद पुलिस ने आरोपी अंकुश जोसेफ को जेल भेज दिया है। 

               सिटी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार टिकरापारा निवासी शशिकांत गुप्ता ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि अज्ञात चोर ने घर से कीमती सामान को पार कर दिया है। शशिकान्त गुप्ता ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि चोर ने करीब साढ़े 6 और रात्रि 10 बजे के बीच चोरी की घटना को अंजाम दिया है। रिपोर्ट लिखे जाने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी।

                      इसी बीच मुखबीर की सूचना पर संदेही ताराबाहर थाना क्षेत्र स्थित डीपूपारा निवासी अंकुश जोसेफ को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया। आरोपी ने कड़ाई से पूछताछ किए जाने पर चोरी की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी के पास से सोने चांदी के जेवर,नगदी समेत कुळ पांच लाख रूपए की कीमती सामानों को जब्त किया है। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धार 457, 380 का अपराध दर्ज किया गया। इसके बाद आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...