सोशल मीडिया में अश्लील फोटो वायरल करने का आरोपी गिरफ्तार..सकरी पुलिस टीम की कार्रवाई

बिलासपुर—- सकरी पुलिस ने बिरगांव मुंगेली निवासी आईपीसी की धारा 509 के फरार आरोपी को गिरफ्तार किया है।पुलिस के अनुसार आरोपी की लगातार पतासाजी की जा रही थी। आरोपी पर नाबालिग लड़की को बदनाम करने के लिए अश्लिल विजिटिंग कार्ड और फ़ोटो सोशल मीडिया में वायरल करने का आरोप है। गिरफ्तारी के बाद आरोपी को0 यायिक रिमांड पर भेजा गया है।
 
               नाबालिग लड़की की अश्लील विजटिंग कार्ड और फोटो को सोशल मीडिया में वायरल करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बिरगांव मुंगेली निवासी आरोपी मेवालाल टंडन ने घटना को सतनाम नगर अमेरी थाना सकरी में अंजाम दिया।
 
                            पुलिस के अनुसार नाबालिग लड़की ने 23 जनवरी को थाना पहुंचकर मामले में  अपराध दर्ज कराया। नाबालिग ने बताया कि आरोपी मेवालाल टंडन से परिचय है। जान पहचान का फायदा उठाकर आरोपी अश्लील विजिटिंग कार्ड और फोटो सोशल मीडिया में प्रसारित कर रहा है। नाबालिग की लिखित शिकायत पर तत्काल टीम का गठन कर आरोपी की पतासाजी शुरू हुई।
 
                इसी बीच मुखबिर से जानकारी मिली कि आरोपी अपने मूल निवास ग्राम बिरगांव जिला मुंगेली में छिपा है। सूचना के बाद वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में थाना प्रभारी सकरी फैजुल होदा शाह की टीम ने आरोपी को घेराबंदी कर धर दबोचा।
 
                     आरोपी की धर पकड में थाना प्रभारी फैजुल होदा शाह, प्रधान आरक्षक संगीता नेताम, आरक्षक पवन सिंह ठाकुर, सुनील सूर्यवंशी, मालिक राम साहू का अहम् और विशेष योगदान रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *