अमर ने भेजा लन्दन से संदेश…हमेशा प्रासंगिक रहेंगी गुरू नानक देव की शिक्षा….तीन दिसम्बर को होगा सबसे बड़ा फैसला

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—चुनाव के बाद नेता और प्रत्याशी आराम फरमा रहे है। तनाव को दूर करने भ्रमण भी कर रहे है। इसी क्रम में भाजपा के दिग्गज नेता चुनावी थकान को दूर करने लन्दन में हैं। अमर अग्रवाल ने लन्दन से देशवासियों और खासकर बिलासपुर वारियों को प्रकाश पर्व का संदेश भेजा है। अमर ने गुरूपर्व की शुभकामनाएं भेज सभी के जीवन में प्रकाश की मंगलकामना को दुहराया है।

भाजपा के दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल चुनावी थकान मिटाने इन दिनों लन्दन भ्रमण पर हैं। इसके अलावा अमर के साथ परिवार के सदस्य भी लन्दन के सैर पर हैं। लन्दन से पूर्व मंत्री ने बिलासपुर वासियों को गुरु पर्व की शुभकामनाएं दी है। अमर अग्रवाल ने संविधान दिवस पर भी बधाई संदेश भेजा है।

यह भी पढ़े

अपने सन्देश में भाजपा नेता ने कहा कि गुरु नानक की शिक्षाएं और मूल्य सर्वकालिक प्रासंगिक हैं।  हमे मानवीय मूल्यो और सम्यक सामाजिक व्यवहार के लिए सदैव प्रेरणा देती है ।उन्होंने संविधान दिवस पर बाबा साहब अंबेडकर को भी श्रद्धा सुमन अर्पित किया। अमर ने बताया कि भारतीय संविधान लोकतांत्रिक मूल्यों और आस्थाओं पर आधारित है। भारतीयों को  स्वतंत्रता, समानता, और बंधुत्व के भाव की सीख देता है।

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़  कांग्रेस की घोषणाएं डीप फेक मात्र है। 3 दिसंबर को चुनाव परिणाम से भ्रष्टाचार की भूपेश बघेल सरकार को जनता किनारे लगाने जा रही है। आजादी के अमृत काल में मोदी के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ में डबल इंजन की सरकार बनेगी। छत्तीसगढ़ का तेजी से विकास होगा।

यह भी पढ़े
close