Ankita Lokhande ने 2 साल तक छुपाया सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप

Shri Mi
2 Min Read

मुंबई/ ‘बिग बॉस 17’ के नवीनतम एपिसोड में प्रतिभागी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) काफी भावुक होती नजर आई। उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने दिवंगत स्टार सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने ब्रेकअप को यह सोचकर दो साल तक छुपाया कि वह एक दिन वापस आएंगे।

‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर सुशांत को डेट करना शुरू करने वाली अभिनेेेत्री अंकिता (Ankita Lokhande) ने कहा कि उन्होंने अपने ब्रेकअप को गुप्त रखा क्योंकि उन्होंने दो साल तक इसके बारे में किसी को नहीं बताया।

अंकिता को किचन एरिया में ईशा मालवीय से बात करते हुए सुना गया, उन्‍होंने कहा, “बहुत बार बंदा बताता नहीं है ब्रेक-अप के बारे में, क्योंकि उसको लगता है कि शायद वापस रिश्ता ठीक हो जाएगा। एक उम्मीद रहती है यार, दो साल तक मैं नहीं चाहती थी कि किसी को मेरे ब्रेकअप के बारे में पता चले।”

उन्होंने बताया कि उन्हें हमेशा उम्मीद थी कि सुशांत उनके पास वापस आएंगे।

अंकिता ने कहा, “मुझे सुशांत के वापस लौटने की उम्मीद थी क्योंकि हमारा रिश्ता सात साल का था। मुझे उम्मीद थी कि वह घर लौट आएगा और इसलिए मैंने किसी को नहीं बताया।”

उन्होंने कहा, “फिर बाद में जब मैं विक्की के साथ रिलेशनशिप में आई तो सभी ने उसे बुरी तरह ट्रोल किया, लेकिन उसने मेरा बहुत साथ दिया, इतना कोई देता नहीं है।”

ईशा ने साझा किया, “मैं समझ सकती हूं, जब मैंने अभिषेक को डेट किया था, तो मैंने उन्हीं कारणों से एक भी साक्षात्कार में हमारे रिश्ते के बारे में स्वीकार नहीं किया था। यह समय के साथ खराब हो जाता है।”

अंकिता ने जवाब दिया, “मैं समझ सकती हूं। लेकिन, मुझे उम्मीद थी कि सुशांत वापस लौट आएंगे क्योंकि रिश्ता 7 साल पुराना था। मुझे उम्मीद थी कि वह घर लौट आएगा और इसलिए मैंने किसी को नहीं बताया।

अंकिता ने इसका पूरा श्रेय विक्की को दिया कि उन्हीं की वजह से वह इस स्थिति से बाहर आ सकीं।

TAGGED:
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close