CG News: दोहरे हत्याकाण्ड मामले का फरार आरोपी सौरभ तिवारी गिरफ्तार ,थाना पंडरी की कार्यवाही

Shri Mi

CG News।दोहरे हत्याकाण्ड मामले में फरार आरोपी की धरपकड़ में पुलिस को सफलता मिली है। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार प्रार्थी झुरूराम निषाद ने वर्ष 2023 में थाना पंडरी में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि वह दलदल सिवनी बिजली ऑफिस के सामने रहता है।

सोलह जनवरी की रात्रि अपने घर में था रात्रि करीबन 10ः20 बजे शोरगुल सुनकर बाहर निकला वहां पर मौजूद लोगों में किसी ने बोला कि गोकुलनंदन साहू और दीपक साहू अपने साथियों के साथ मिलकर उसके पुत्र गोकुल निषाद और जीतू को चाकू मारकर घायल कर दिये हैं ।

जिन्हें ईलाज के लिए अम्बेड़कर अस्पताल रायपुर ले गये हैं। प्रार्थी अस्पताल जाकर देखा तो उसके पुत्र गोकुल निषाद के पेट, कमर व छाती में काफी चोट लगी थी एवं जीतू के सीने व पसली के पास चोट लगी थीं एवं दोनों की मृत्यु हो चुकी थी।

गोकुलनंदन साहू, दीपक साहू व उनके अन्य साथियों ने मिलकर एक राय होकर पुरानी रंजिश को लेकर प्रार्थी के पुत्र गोकुल निषाद व उसके साथी जीतू की चाकू मारकर हत्या कर दिये।

जिस पर आरोपियों के विरूद्ध थाना पंडरी में अपराध क्रमांक 18/23 धारा 148, 149, 302, 120बी भादवि. 25, 27 आर्म्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया था। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट तथा थाना पण्डरी पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा प्रकरण में पूर्व में महिला आरोपी सहित कुल 12 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था।

प्रकरण में आरोपी सौरभ तिवारी दिनांक घटना से लगातार फरार चल रहा था, जिसकी टीम के सदस्यों द्वारा लगातार पतासाजी की जा रही थी।

इसी दौरान आरोपी सौरभ तिवारी की उपस्थिति के संबंध में महत्वपूर्ण सूचना प्राप्त हुई जिस पर थाना प्रभारी पंडरी मनोज नायक के नेतृत्व में थाना पंडरी पुलिस की टीम के सदस्यों द्वारा आरोपी सौरभ तिवारी को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा पर जेल भेजा गया है । 

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close