CG-12वी में फेल होने पर छात्र ने पहली मंजिल से लगा दी छलांग,हुई मौत

रायपुर।छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में 12वीं की परीक्षा में असफल एक परीक्षार्थी ने खुदकुशी कर ली है। घटना राजधानी रायपुर के डीडी नगर थाना क्षेत्र के डंगनिया इलाके की है। छात्र का नाम सहस्त्रांशु पांडेय है। सहस्त्रांशु ने खुदकुशी का जो रास्ता चुना वो बेहद ही दर्दनाक है। रिजल्ट लिस्ट में अपना नाम ना देख सहस्त्रांशु काफी परेशान था। वो अपने परिजनों से भी बातें नहीं कर रहा था। इसी बीच उसने पहली मंजिल की ऊंचाई से छलांग लगा दी। इस घटना में छात्र की मौके पर ही मौत हो गई ।सीजी न्यूज अपडेट के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़े,क्लिक करे यहां

आपको बता दें कि आज एक साथ माध्यमिक शिक्षा मंडल ने 10वीं और 12वीं के परीक्षा परिणाम जारी किए हैं। परीक्षा का परिणाम तो और सालों की तुलना में बेहतर हैं, लेकिन सहस्त्रांशु इस बार 12वीं की परीक्षा पास नहीं कर सका, जिसकी वजह से वो काफी वक्त से काफी परेशान था, जिसके बाद उसने अब से कुछ देर पहले पहली मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।

जानकारी के मुताबिक 12वीं की परीक्षा में बेहतर अंक नहीं ला पाया छात्र काफी परेशान था। कुछ देर के लिए उसने अपने आप को कमरे में बंद कर लिया। बाद में जब घर के अन्य लोग दूसरे कामों में व्यस्त थे तो छत पर चला गया और फिर वहां से उसने छलांग लगा दी। घटना की सूचना मिलने के बाद डीडी नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है और उसने छात्र के शव को अपने कब्जे में ले लिया। छात्र के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा आपको बता दें माध्यमिक शिक्षा मंडल ने ऐसी ही अनहोनी से बचने के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी की थी, जिसमें मनोचिकित्सक से लेकर अन्य विषय विशेषज्ञ थे। लेकिन छात्र के इस तरह की खुदकुशी से हर कोई हैरान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *