हवाई सुविधा आंदोलन:पंजाबी समाज धरने पर,बिलासपुर से अमृतसर और नांदेड़ के लिए हवाई सेवा की मांग

बिलासपुर।अखण्ड धरना 176वां दिन-पंजाबी समाज बिलासपुर धरने पर बैठा
पंजाबी समाज हरदीप सिंह पुरी से ‘‘बिलासपुर से दिल्ली होते हुए अमृतसर’’ और ‘‘बिलासपुर से नादेड़ होते हुए मुंम्बई’’ की उड़ान मांगेगा.हवाई सुविधा जन संघर्ष समिति के द्वारा चलाये जा रहे अखंण्ड धरना आंदोलन में आज बिलासपुर पंजाबी समाज के पदाधिकारियों और गणमान्य नागरिकों ने भागीदारी की। सभी सदस्यों ने एक मत से ‘‘बिलासपुर से दिल्ली होते हुए अमृतसर’’ और ‘‘बिलासपुर से नादेड़ होते हुए मुंम्बई’’ की उड़ान की मांग की।धरने को संबोधित करते हुए वरिष्ठ समाज सेवी सुरेन्द्र गुम्बर और बी.एस.गम्भीर ने कहा कि बिलासपुर को हवाई सुविधा बहोत पहले मिल जानी थी और अब भी देर नही हुई है। पंजाबी समाज पुण्य तीर्थ स्थल अमृतसर और नादेड़ जाने के लिए ‘‘बिलासपुर से दिल्ली होते हुए अमृतसर’’ और ‘‘बिलासपुर से नादेड़ होते हुए मुंम्बई’’ उड़ान की मांग केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री श्री हरदीप सिंह पुरी से करेगा।CGWALL के व्हाट्सएप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

सभा को संबोधित करते हुए श्री प्रीतपाल सिंह गंम्भीर और मंजीत अरोरा ने बिलासपुर के व्यवसायिक, प्रशासनिक महत्व को रेखांकित करते हुए कहा कि एक बार बिलासपुर से महानगरों तक सीधी हवाई सेवा प्रारंम्भ हो जायेगी तो हम 10 वर्षो में ही रायपुर की बराबरी कर लेंगे। रंजीत सिंह और अजीत पाल जूनेजा के द्वारा जोशीला भाषण देते हुए समिति के हर सर्घष में पंजाबी समाज के तरफ से हर योगदान के लिये तैयार रहने का वचन दिया। वक्ताओं ने कहा कि आवश्यकता होने पर पंजाबी समाज का प्रतिनिधि मण्डल दिल्ली जाकर नागरिक उड्डयन मंत्री श्री हरदीप सिंह प ुरी से बिलासपुर के लिए व्यक्तिगत निवेदन भी करेंगा।

आज के धरने में बद्री यादव, देवेंन्द्र सिंह ठाकुर, नरेश यादव, के0के घोरे, शालिक राम पाण्डे, विभूतिभूषण गौतम, महेश दुबे, अशोक भण्डारी, राकेश शर्मा, समीर अहमद (बबला), केशव गोरख, संजय पिल्ले, संतोष पीपलवा, अमीतपाल जुनेजा, इन्द्रजीत सिंह सलूजा, राकेश सलूजा, रामा बघेल (पार्षद), कमल छाबड़ा, कमल सिंह ठाकुर, मनोज श्रीवास, रणजीत सिंग, राजेश जायसवाल, सुदीप श्रीवास्तव, विकास जायसवाल आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *