Hanuman Ji Kripa- मंगलवार को बदलेगी इन चार राशिवालों का भाग्य, हनुमान जी कृपा से होगी पैसों की बारिश

Shri Mi
4 Min Read

Hanuman Ji Kripa, Mangalwar Ka Rashifal : ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों के बारे में बताया गया है। इसके साथ ही शास्त्रों में बताया गया है कि हर राशि का स्वामी गृह होता है और ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। 26 दिसंबर 2023 को मंगलवार है।

मंगलवार के दिन बजरंगबली की पूजा-अर्चना की जाती है। मंगलवार के दिन बजरंगबली की कृपा से व्यक्ति का भाग्योदय हो जाता है। ज्योतिष गणनाओं के अनुसार 26 दिसंबर का दिन कुछ राशि वालों को जबरदस्त लाभ होने वाला है।

इन चार राशिवालों का बदलेगा भाग्य

यह भी पढ़े
मेष राशि
Hanuman Ji Kripa. Mangalwar Ka Rashifal : कारोबार के कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी। लाभ में वृद्धि होगी। किसी मित्र का सहयोग भी मिलेगा। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। माता के स्वास्थ में सुधार होगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। रिश्तों में प्यार और मिठास बढ़ाने के लिए प्रयास करें। साथी की बातों को नजरअंदाज ना करें। आपका पार्टनर अपनी चिंताओं को व्यक्त करें। साथी संग ईमानदारी से बात करें। एक-दूसरे की भावनाओं को समझें। अगर आपके पार्टनर को थोड़े टाइम की जरूरत हैं तो उनके फैसले का सम्मान करें और उन्हें थोड़ा स्पेस दें।

वृष राशि
Hanuman Ji Kripa. Mangalwar Ka Rashifal :मन परेशान हो सकता है। आत्मविश्वास में कमी आयेगी। आत्मसंयत रहें। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है। किसी मित्र का विशेष सहयोग मिलेगा।रिलेशनशिप में सबकुछ बढ़िया है। आपको ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है। मजबूत और बेहतर रिश्ते के लिए रिलेशनशिप में खुद को भी महत्व दें। धनु राशि के सिंगल जातकों अगर संभावित प्रेमी की किसी बात से नाराज हैं, तो इस बारे में साथ मिलकर चर्चा करें। अगर आप अपने रिश्ते खराब नहीं करना चाहते हैं।

मिथुन राशि
Hanuman Ji Kripa. Mangalwar Ka Rashifal :आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे, परन्तु संयत भी रहें। परिवार का साथ मिलेगा। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। भाइयों का सहयेाग रहेगा। आप और आपका पार्टनर छोटी-छोटी चीजों को भी खूब नोटिस करते हैं, जो कभी-कभी ज्यादा मायने नहीं रखते हैं। लव लाइफ में कुछ बड़े महत्वपूर्ण चीजों से सामना होगा। आपका पार्टनर आपको सबसे ज्यादा प्रेरित करेगा। हालांकि, आप रिलेशनशिप की दिक्कतों पर ज्यादा फोकस कर सकते हैं। रिलेशनशिप के सकारात्मक पहलू पर ध्यान दें।

कर्क राशि
आत्मविश्वास में कमी रहेगी। मन अशान्त रहेगा। नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है। भागदौड़ अधिक रहेगी। परिवार से दूर रहना पड़ सकता है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कारोबार में सफलता मिलेगी। अपने रिश्ते को खराब ना होने दें। साथी से बात करें और लव लाइफ में चल रही सभी दिक्कतों का समाधान निकालने का प्रयास करें। तुला राशि के सिंगल जातकों के लिए आज डेट पर जाने के लिए अच्छा दिन नहीं है।Hanuman Ji Kripa

यह भी पढ़े
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close