ऋचा जोगी जाति प्रमाण पत्र को लेकर सुनवाई..कोर्ट ने दिया 1 सप्ताह का समय…नेताम के वकील भी हुए पेश

 बिलासपुर….हाइकोर्ट में आज ऋचा अमित जोगी की जाति प्रमाण पत्र को लेकर दायर याचिका पर सुनवाई हुई। मामले की सुनवाई चीफ जस्टिस रामचंद्र मेनन और जस्टिस पी पी साहू के बेंच में लिस्ट किया गया है।
 
                    ऋचा जोगी के वकील ने सुनवाई को लेकर  न्यायालय से एक सप्ताह का समय मांगा है। हाइकोर्ट को वकील ने बताया कि दिल्ली से वरिष्ठ अधिवक्ता मामले में ऋचा जोगी का पक्ष पेश करेंगे। इसके लिए काम से कम 1 सप्ताह का समय की जरूरत है। 
 
                       ऋचा जोगी के वकील की मांग को स्वीकार करते हुए हाइकोर्ट ने एक सप्ताह का समय दिया है। जानकारी हो कि ऋचा जोगी ने जाति संबंधी अधिनियम में संशोधन को हाईकोर्ट में चुनौती दी है।  साथ ही साथ जाति प्रमाण पत्र के निलंबन मामले को लेकर याचिका दायर की है।
 
     याचिका के खिलाफ संतकुमार नेताम ने अपने वकील सुदीप श्रीवास्तव और संदीप दुबे के माध्यम से हस्तक्षेप याचिका दायर कर पार्टी बनाने को कहा । बताते चले कि संत कुमार की ही शिकायत पर मुंगेली जिला छानबीन समिति ने ऋचा जोगी की जाति प्रमाण पत्र को पड़ताल के बाद निलंबन किया था। निलंबन के खिलाफ ऋचा जोगी हाइकोर्ट में चुनोती दी हैं। 
 
                        मामले में सोमवार को संतकुमार नेताम की तरफ से  वकील सुदीप श्रीवास्तव और संदीप दुबे उपस्थित हुए। जबकि ऋचा जोगी की तरफ से गेरी मुखोपाध्याय बातों को पेश किया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *