वेतन विसंगति निदान के लिये पहल नही हुई तो होगा आंदोलन,फेडरेशन की निगाहें सचिव स्तर पर बन रही वेतन विसंगति की मसौदे पर टिकी

बिलासपुर।बैठक में प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा की मौजदूगी में हुआ बड़ा निर्णय। वेतन विसंगति के निदान के लिए अगर पहल नही हुई तो फेडरेशन करेगा बड़ा आंदोलन का आगाज। जिला स्तरीय महापंचायत की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष देवेन्द्र हरमुख ने की।बैठक में उपस्थित सहायक शिक्षक फेडरेशन के पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने कहा कि फेडरेशन सहायक शिक्षको को न्याय दिलाने के लिए पूरी गम्भीरता से प्रयास कर रहा है। हमारा पहला प्रयास है कि 23 साल की सेवा का सम्मान सहायक शिक्षको को दिलाया जाए शासन स्तर पर हमारी वार्ता जारी है।

वेतन विसंगति के निदान के लिए हमने अपनी बात सचिव स्तर तक रख दी है अब परिणाम का इन्तेजार कर रहे है।अगर सरकार हमारी वेतन विसंगति के लिए पहल करती है तो आने वाले समय मे एक बड़ा सम्मान समारोह कर एक लाख से ज्यादा सहायक शिक्षक सरकार का सम्मान करेगे ।अगर विसंगति के लिए कोई निर्णय नही लिया गया तो फेडरेशन एक बार फिर से सड़क की लड़ाई लड़ेगा।
अब निर्णय सरकार को करना है।

जिला अध्यक्ष देवेन्द्र हरमुख ने कहा कि वेतन विसंगति हर सहायक शिक्षको की बड़ी समस्या है इस के निदान के लिए हर आम सहायक शिक्षक साथी को आगे आने की जरूरत है फेडरेशन के प्रयास से हमारी समस्या पर आज मंथन हो रहा है हमे पूरा विस्वास है कि हमारी 23 साल की सेवा का हमे सम्मान मिलेगा हमारे साथ सरकार न्याय करेगी अगर न्याय नही मिला तो हम आंदोलन का रास्ता चुनने को मजबूर होंगे।

बैठक में स्थानीय स्तर की समस्याओं पर भी चर्चा की गई । बैठक की राजनादगांव के जिला अध्यक्ष शंकर साहू ने भी सम्बोधित किया आज की बैठक में प्रमुख रूप छबि लाल साहू प्रभु लाल सिन्हा अनिल कुमार देवांगन ब्लाक सचिव प्रभात कोर्शम ब्लाक अध्यक्ष विश्राम सिंह मिषरू राम यादव के एस ठाकुर मदन सिंह वासुदेव नंदननाग शिव कुमार चोरके रविंद्र कुमार साहू सुरेंद्र कुमार यादव भूषण लाल यादव दुलार सिह कौशिक शशि कुमार ओमप्रकाश महेंद्र नंद कुमार डड़सेना महावीर एलन यादव श्रवण यादव अस्वनी सिन्हा संजय कुमार सेन हेमेंद्र चन्द्रहास शंकर साहू सहित बड़ी संख्या में सहायक शिक्षक के ब्लाक व जिला के पदाधिकारीगण मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *