श्रमसाधक बनाता है.श्रीमद्भागवत का संदेश.अंकित ने कहा..एक और नेक बनने की मिलती है प्रेरणा

बिलासपुर— जिला पंचायत सभापति ने क्षेत्र में  तीन अलग जगह आयोजित श्रीमद्भागवत कथा कार्यक्रम में शिरकत किया। व्यास पीठ को प्रणाम कर प्रदेश और जिले में अमन चैन का आशीर्वाद मांगा। उपस्थित लोगों ने भी अंकित गौरहा का स्वागत किया है। गौरहा ने कहा कथा पुराण से हमें एक और नेक बनने की सीख मिलती है। हमें श्रीमद्भागवत कथा संदेश को अपनाने की जरूरत है। इसके बाद जीवन और संघर्ष सब कुछ सरल हो जाएगा।
 
                जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा ने अपने क्षेत्र के तीन अलग अलग जगहों आयोजित श्रीमद्भागवत कथा का आनन्द लिया। निमंंत्रण पहुंचे अंकित गौरहा ने अपने समर्थकों के साथ वेद व्यास पीठ से आशीर्वाद मांगा।उन्होने कहा कथा पुराण हमें कर्मयोगी का संदेश देता है। जीवन में कुछ करने के लिए हमें निःस्वार्थ श्रमसाधक बननने की जरूरत है। क्योंकि जिन्दगी को हमने ही पेचीदा बनाया है। श्रीमदभागवत कथा से हमें जिन्दगी को समझने को मौका मिलता है। हमें इस संदेश को जीवन में उतारना होगा। 
 
              गौरहा ने चांटीडीह  स्थित सावित्री सोनी समेत ग्राम पंचायत बसिया यादव में दो अलग अलग स्थानों में आयोजित पुराण कथा का आनन्द लिया। बसिया में आयोजित दोनों जगह आयोजित भागवत यज्ञ महोत्सव में पंडित शेष भूपतनारायण शुक्ला और पंडित देवचरण का आशीर्वाद लिया। इस दौरान उन्होने सभी के जीवन में सुख समृद्धि की कामना की।
 
 
                      अलग अलग जगह आयोजित भागवत कार्यक्रम के दौरान अंकित गौरहा समेत गौरीशंकर यादव ,कमल यादव ,चमन यादव ,राजा यादव , विनोद कौशिक ,विजय कौशिक राजेश्वर यादव, समेत गणमान ्य् लोग उपस्थित थे। अंकित गौरहा ने विशेष निमंत्रण पर ग्राम पंचायत कोरमी में आयोजित अखण्ड नवधा रामायण में भी शिरकत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *