मेरा बिलासपुर

नवविवाहिता की फांसी पर लटका कर हत्या…सास, श्वसुर समेत पति गिरफ्तार…पीएम रिपोर्ट के बाद हुआ खुलासा

तीनो आरोपियों को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया

बिलासपुर—-मस्तूरी पुलिस ने नवविवाहिता की हत्या मामले में पति समेत सास और श्वसुर को गिरफ्तार किया है। मा्मले में मृतिका के पिता ने हत्या का आरोप दर्ज कराया था। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई और पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद तीनों से पूछताछ के बाद जेल दाखिल कराया है।
          एडिश्नल एसपी राहुल देव शर्मा ने बताया कि 30 दिसम्बर 2022 को भगवानपाली निवासी संध्या राय की मौत हो गयी। मृतका के पिता डंगनिया निवासी अशोक भारद्वाज ने मल्हार चौकी पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराया। अशोक भारद्वाज ने बताया कि कुछ महीने पहले बेटी की शादी भगवानपाली निवासी रामस्नेही राय से किया है। ससुराल वालों की प्रताड़ना से परेशान से होकर बेटी ने मौत का फंदा लगाया है।
राहुल देव शर्मा ने बताया कि शिकायत को गंभीरता से लेते हुए। मर्ग की जांच पड़ताल के बाद शव को पीएम के लिए भेजा गया। पीएम रिपोर्ट से जानकारी मिली कि संध्या राय की मौत दम घुटने से हुई है। गर्दन में निशान पाए गए हैं। इसके बाद मृतका के परिजनों के परिजनों से पूछताछ हुई। पूछताछ मेंआरोपियों ने जुर्म कबूल किया। 
          जांच पड़ताल के दौरान पाया गया कि आरोपियों ने संध्या को खाना बनाने और काम को लेकर हमेशा प्रताडित किया जाता था।  घटना के दिन संध्या ने ममछा का फंदा बनाकर गले में डाला। और कमरे के पटाव में लगे लकड़ी से लटक गयी। आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में तीनों आरोपियों को आईपीसी की 306 ,34 के तहत गिरफ्तार न्यायिक रिमांड में भेजा गया है। हत्या के लिए मजबूर करने वाले आरोपियों का नाम रामस्नेही राय, पिता गोवर्धन राय और मां रमशिला राय है। 

मंथन में आवारा पशुओं पर भी हुई चर्चा...:
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS