CG-SBI के ग्राहक सेवा केंद्र से छज्जा तोड़ कर 3 लाख की चोरी

कोरबा-रामपुर चौकी क्षेत्र अंतर्गत स्वेता नर्सिंग होम के सामने रामपुर एसबीआई बैंक का ग्राहक सेवा केंद्र में बीती रात चोरी की घटना सामने आई है. चोर ग्राहक सेवा केंद्र के ऊपर छज्जा तोड़कर अंदर घुसा और लॉकर में रखें लगभग तीन लाख रकम की चोरी कर ली.चोर जब चोरी करने एसबीआई सेवा केंद्र में छज्जा तोड़कर गुस्सा इस दौरान तोड़ने की आवाज एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र के सामने स्वेता नर्सिंग होम में भर्ती मरीज उसके परिजन और ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी ऊपर से देखते रहे फिर इसकी सूचना उसने 112 को दी. 112 की टीम सूचना मिलते हैं मौके पर पहुंची और उसने इसकी जानकारी संबंधित रामपुर चौकी पुलिस को भी दी.

12 की टीम पहले मौके पर पहुंची इस दौरान चोर चोरी कर छज्जा से कूदकर भागने की तैयारी में था 112 के पुलिसकर्मी ने उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन भागने में सफल हो गया. इसी दौरान रामपुर चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और युवक की तलाश में रात भर जुटी रही युवक पुलिस के पकड़ में नही आया. बैंक के कस्टमर सर्विस प्वाइंट ऑफिसर विकास सिंह राणा ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही वह रात 2:00 बजे लगभग पहुंचे और देखा कि बैंक के ऊपर से छज्जा तोड़कर बैंक के लॉकर में रखे लगभग 3 लाख ले गए हैं. जब बाहर बैंक के पीछे देखा तो लगभग 40000 झाड़ी में गिरा हुआ था. ग्राहक सेवा केंद्र में नए खाते खोले जाते हैं वही पैसा जमा करना निकालना और ट्रांसफर समेत अन्य सुविधा प्रदान की जाती है.

घटना की सूचना मिलते हैं कोतवाली थाना प्रभारी राजीव श्रीवास्तव और रामपुर चौकी पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची जांच कार्रवाई शुरू की. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज और कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने चोर को पकड़ने डॉग स्क्वाड का भी सहारा लिया जहां डॉग बाघा ग्राहक सेवा केंद्र में मिले चप्पल और कुछ अन्य सामान के आधार पर सेंट लेकर जंगल की ओर गया.

Tags:, ,

Leave a Reply

Your email address will not be published.