1 मार्च को अब केवल 4 दिन बाकी, अभी तक फ्लाईट की बुकिंग शुरू नहीं हुई,समिति ने केन्द्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी से हस्तक्षेप की मांग की

बिलासपुर- हवाई सुविधा जनसंघर्ष समिति का अखण्ड धरना आज 272वें दिन भी जारी रहा। संघर्ष समिति ने आज इस बात पर चिंता जताई कि पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार 1 मार्च से बिलासपुर में उड़ाने प्रारम्भ होना है परन्तु अब केवल 4 दिन बचे है और अभी भी उड़ानों की बुकिंग शुरू नहीं हुई है और न ही अलायंस एयर की तरफ से इस बावत् कोई अधिकारिक घोषणा अब तक की गई है। समिति ने केन्द्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी से हस्तक्षेप की मांग की है क्योंकि उनके द्वारा ही 1 मार्च की तारीख तय की गई थी।आज की सभा में बोलते हुए रंजीत सिंह खनूजा ने कहा कि बिलासपुर लम्बे समय से हवाई उड़ान प्रारंम्भ होने का इंतजार कर रहा है और घोषणा के बाद अंतिम समय में इस तरह का सस्पेंस रखना उचित नहीं है और शीघ्र ही सारी बाते साफ होनी चाहिए।

सभा में बोलते हुए मनोज तिवारी ने हरदीप सिंह पुरी को अपने मंत्रालय के अधिकारियों से जवाब तलब करने की सलाह देते हुए कहा कि इस तरह की देरी से नागरिकों का धैर्य टूट रहा है। समिति के बद्री यादव ने मांग की कि आगामी 24 घंटे में सभी प्रकार के अनुमतियां और कार्यक्रम जारी करते हुए एक मार्च से बिलासपुर से दिल्ली उड़ान प्रारंम्भ की जानी चाहिए। आज की सभा में महेश दुबे, समीर अहमद, रामा बघेल, और चित्रकांत श्रीवास ने भी संबोधित किया।आज के अखण्ड धरने में सर्वश्री अशोक भण्डारी, देवेंन्द्र सिंह ठाकुर, रविन्द्र सिंह, प्रकाश बहरानी, बबलू जार्ज, विभूतिभूषण गौतम, नरेश यादव, शालिकराम पाण्डेय, संतोष पीपलवा, निर्मल चन्द्रा, नवीन वर्मा, गोपाल दुबे, जयदीप राबिन्सन, अनिल गुलहरे, दिनेश रजक, हैरी डेनियल, मोसीन अली, आदि उपस्थित हुये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *