कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में पूर्व मंत्री का जनसम्पर्क…नगर विधायक ने पूछा..किसके कार्यकाल में हुआ पाठक और राहुल शर्मा काण्ड

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

बिलासपुर—कांग्रेस प्रत्याशी नगर विधायक शैलेष पाण्डेय के साथ पंजाब के पूर्व मंत्री सिंगला ने सरकन्डा पार जनसम्पर्क किया। जनता से शैलेष पाण्डेय की जीत के लिए आशीर्वाद मांगा। इस दौरान गर विधायक ने बिना नाम लिए विपक्ष के प्रत्याशी पर निशाना साधा। साथ ही कई प्रकार के गंभीर आरोप भी लगाए। उन्होने पूछा जब जानकारी नहीं थी तो सिवरेज परियोजना लाया ही क्यों गया। जमीन मापियों को आश्रय किसने दिया। जनसम्पर्क दौरान शैलेष पाण्डेय ने रेहड़ी वालों से भी सम्पर्क किया। और महंगाई के लिए केन्द्र की भाजपा सरकार को दोषी बताया।

पंजाब के पूर्व मंत्री सिंगला के साथ नगर विधायक शैलेष पाण्डेय ने सरकन्डा पार शिवघाट, लोदीपारा समेत मतदाताओं से सम्पर्क किया। इस दौरान पत्रकारों के साथ जनता से संवाद किया। शैलेष पाण्डेय ने विपक्षी प्रत्याशी का नाम लिए बिना बिलासपुर वासियो को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। साथ ही विपक्ष के आरोपों का जवाब भी दिया।

यह भी पढ़े

शैलेष पाम्डेय ने कहा कि हम पिछले पांच साल से जमीन पर हैं….। वह कल भी सेवक थे…आज भी सेवक हैं…और आगे भी जनता की सेवा करेंगे। चिंता उन्हें करनी चाहिए जो पिछले पन्द्रह सालों से हवा में थे…और अभी भी  हैं..। हमने जो भी वादा किया…पूरा किया है। हां कुछ छोटी बड़ी समस्याएं हैं…उसे भी सरकार बनते ही पूरा कर दिया जाएगा। चाहे अरपा का काम हो…चाहे स्कूल खोलने का हो…एअर पोर्ट का हो या फिर परिसीमन और बैराज का काम हो…हमने संकल्प के साथ पूरा किया है। जनता ने जनसम्पर्क के दौरान खुशी जाहिर किया है। भूपेश सरकार पर भरोसा भी जताया है।

 शैलेष ने बिना नाम लिए निशाना साधा कि विपक्ष के नेता चार साल 11 महीने किचन में रहे।  जब कुछ नहीं मिला तो अपराध का हवाला देना शुरू कर दिया। जनता का सवाल है कि राहुल देव शर्मा आत्महत्या काण्ड, पत्रकार पाठक हत्याकाण्ड..जीत टाकिज काण्ड किसके कार्यकाल में हुआ। सड़क निर्माण से पहले दोनो तरफ जमीन माफियों को किसने बसाया। दरअसल जमीन माफियों को बढ़ावा देने का काम भाजपा सरकार में ही हुआ।

इस दौरान भाजपा प्रत्याशी सिवरेज परियोजना को भी आड़े हाथ लिया। उन्होने कहा कि 190 करोड़ की योजना को 450 करोड़ किसने बनाया। जब अकल ही नहीं थी तो परियोजना को लाया ही क्यों गया। इससे जनता को परेशानी तो हुई…रूपयों में भी जमकर भ्रष्टाचार हुआ। शैलेष ने कहा यदि जनता मांग करेगी तो सरकन्डा को नगर निगम बनाया जाएगा। उन्होने कहा कि  भाजपा का कार्यकाल बिलासपुर के लिए कड़वा अनुभव वाला रहा। लेते हैं। गर्भाशय काम्ड को जनता आज भी नहीं भूली है।

यह भी पढ़े
close