Amrita Singh के साथ सेपरेशन पर खुलकर बोले Saif Ali Khan

Shri Mi
3 Min Read

बॉलीवुड स्टार Saif Ali Khan स्ट्रीमिंग चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के नवीनतम एपिसोड में अपनी मां शर्मिला टैगोर के साथ दिखाई दिए। उन्‍होंने शो में अभिनेत्री Amrita Singh के साथ अपने सेपरेशन पर खुलकर बात की।

अभिनेता ने सेपरेशन से जुड़ी भावनात्मक जटिलताओं के बारे में बात की और बताया कि कैसे उनकी मां हमेशा उनका साथ देती थी।

Saif Ali Khan ने कहा, “दुर्भाग्य से मैंने 20 साल की उम्र में शादी का फैसला किया, चीजें बदल जाती हैं, लेकिन वह मुझेे सपोर्ट देती थी। वह मेरे लिए अद्भुत थी और वह मेरे दो बच्चों की मां है। मेरे उसके साथ अच्छे संबंध हैं और अब सब सम्मानजनक है। यह बहुत बुरा होता है, जब ये चीजें काम नहीं करतीं।”

करण जौहर ने पूछा, “उस समय मुझे लगता है कि आपकी मां ने आपका भरपूर समर्थन किया था।”

उस पर प्रतिक्रिया देते हुए Saif Ali Khan ने कहा, “आप जानते हैं, जब मैंने ऐसा किया तो वह मेरे साथ थीं। उन्‍होंने कहा, मुझे विश्वास है कि तुम किसी के साथ रह रहे हो, तो मैंने कहा, हां।”

उन्‍होंने कहा, बस शादी मत करना, और मैंने कहा, कल मेरी शादी हो गई। उसके बाद वह रोने लगी।उन्‍होंने कहा, “तुमने सचमुच मुझे दुःख पहुंचाया है, तुमने मुझे बताया क्यों नहीं?”

सैफ ने आगे कहा, “इसके अलावा सेपरेशन पर मैंने सबसे पहले अपनी मां से बात की थी, जिन्होंने एक गहरी सांस ली और फोन पर एक बार फिर विराम लिया और कहा कि अगर आप यही चाहते हैं तो मैं आपके साथ हूं।”

शर्मिला ने कहा, ”जब आप इतने लंबे समय से साथ हैं और आपके दो प्यारे बच्चे हैं तो ब्रेकअप करना आसान नहीं होता। चीजों में सामंजस्य बिठाना मुश्किल होता है। हर कोई आहत होता है, इसलिए वह दौर अच्छा नहीं होता।”करण ने पूछा, “क्या आपने अमृता के साथ अपना रिश्ता जारी रखा?”

शर्मिला ने कहा, “हां हां, मैंने किया। लेकिन चीजों को सही करने में समय लगता है। यह हमारे लिए खुशी का समय नहीं था क्योंकि इब्राहिम सिर्फ तीन साल का था। हम बच्चों से बहुत प्यार करते थे। हम अमृता को खोने और दो बच्चों को खोने का डर महसूस करने लगे। इसलिए, सिर्फ उसे ही नहीं, हमें भी इन सबके साथ तालमेल बिठाना पड़ा।”

‘कॉफी विद करण’ डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहा है

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close