Sharmila Tagore ने बताया इस वजह से रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नहीं कर सकी काम

Shri Mi
2 Min Read

हाल ही में अपने बेटे सैफ अली खान के साथ स्ट्रीमिंग चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में नजर आने वाली बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री Sharmila Tagore ने शो में अपने कैंसर डायग्नोसिस के बारे में बात की।

एपिसोड के दौरान यह पता चला कि Sharmila Tagore को करण जौहर निर्देशित ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में सहायक भूमिका की पेशकश की गई थी।

शो के होस्ट करण जौहर ने खुलासा किया कि उन्होंने पहले यह भूमिका शर्मिला को ऑफर की थी, लेकिन बाद में शबाना आजमी ने इसे निभाया।

Sharmila Tagore ने कहा कि वह उस समय अपने स्वास्थ्य को लेकर चिंतित थीं। करण ने कहा कि उन्हें इस फिल्म में उनके साथ काम न कर पाने का अफसोस है।

फिल्म में शबाना ने आलिया भट्ट के मुख्य किरदार की दादी का किरदार निभाया है।करण ने कहा, “मैंने शर्मिला जी को शबाना जी द्वारा निभाई गई भूमिका की पेशकश की थी, वह मेरी पहली पसंद थीं। लेकिन उस वक्त स्वास्थ्य कारणों के चलते वह हां नहीं कह पाईं। मुझे इसका अफसोस है।”

शर्मिला ने बताया, “कोविड-19 चरम पर था। मैंने कोविड का टीका नहीं लगवाया था। मैंने मेरे कैंसर के बाद जोखिम न लेते हुए यह कदम उठाया था।”

करण ने कहा, “यह अफसोसजनक होगा और मुझे उम्मीद है कि हम इसकी भरपाई कर सकते हैं और साथ मिलकर काम कर सकते हैं।”

Sharmila Tagore ने पहले स्ट्रीमिंग फिल्म ‘गुलमोहर’ से अभिनय में वापसी की, जिसमें मनोज बाजपेयी भी थे।कॉफी विद करण’ सीजन 8 डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहा है।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close