Shardiya Navratri 2023-सूर्य ग्रहण के कुछ घंटे बाद ही शुरू हो रही नवरात्रि, मां दुर्गा की कृपा होगी इन राशियों पर

Shri Mi
2 Min Read

Shardiya Navratri 2023: धार्मिक तौर पर देखें या फिर ज्योतिष शास्त्र पर नजर डालें सभी में ग्रहण (grahan) के महत्व के बारे में बताया गया है. ऐसे में अक्टूबर का महीना कई मामलों में खास होने वाला है.

14 अक्टूबर, शनिवार को रात 8 बजकर 34 मिनट से सूर्य ग्रहण (surya grahan) की शुरुआत होगी और अगले दिन 15 अक्टूबर रविवार को रात 2 बजकर 25 मिनट पर इसका समापन होगा.

और अगले ही दिन 15 अक्टूबर को शारदीय नवरात्रि (Shardiya navratri 2023) की शुरुआत भी हो रही है. ऐसे में ये जानना जरूरी है कि किन राशियों के लिए नवरात्रि शुभ (How Navratri Effect Zodiac Sign) होगी. तो आईए जानते हैं किस राशि की चमकेगी किस्मत.

सिंह राशि के लिए अक्टूबर महीना बहुत ही लाभदायक सिद्ध होने वाला है. शुभ समाचार मिलने की पूरी उम्मीद है जैसे रोजगार मिल सकता है. और शादी का संयोग बन रहा है.Shardiya Navratri 2023

शारदीय नवरात्रि वृषभ राशि के लिए प्रमोशन के आसार लेकर आई है. कारोबार में प्रगति देखने को मिलेगी. अच्छे पद पर जाने की संभावना है. प्रतियोगिताओं में भी अच्छे अंक आएंगे.

मेष राशि के लिए शारदीय नवरात्रि शुभ होने वाला है. उनके रुके हुए काम पूरे होंगे और बिगड़े काम भी बन जाएंगे. मेष राशि के लोगों के लिए अक्टूबर का महीना इसलिए भी खास होने वाला है क्योंकि उनकी आर्थिक स्थिति मजबूत हो जाएगी.Shardiya Navratri 2023

तुला राशि के लोगों को अपनी मनपसंद नौकरी मिल सकती है. कोई भी बहुत अच्छा शुभ समाचार मिल सकता है. उनके लिए शारदीय नवरात्रि शुभ होने वाला है.
(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है.cgwallइसकी पुष्टि नहीं करता है.)

close