मेरा बिलासपुर

पूर्व मुख्यमंत्री ने लिखा रेल मंत्री को पत्र..कहा..मनेन्द्रगढ़ में बनाए स्टॉपेज..प्रतिनिधिमंडल ने भी DRM को बताया सच

बिलासपुर—रेलवे उपभोक्ता सलाहकार मंडल सदस्य मनीष अग्रवाल की अगुवाई में एक प्रतिनिधिमंडल डीआरएम समेत भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ.रमन सिंह को ज्ञापन दिया है। प्रतिनिधिमण्डल ने बताया कि कोरोना काल में चिरमिरी अनूपपुर गाड़ी का मनेद्रगढ़ स्टापेज बन्द होने से जनता को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। मामले को गंभीरता से लेते हुए पूर्व मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ डॉ.रमन सिंह ने रेलवे मंत्री को पत्र लिखकर जनहित में मनेन्द्रगढ़ स्टापेज शुरू किए जाने मांग किया है।
 
                      मनेंद्रगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स डिविजनल रेलवे उपभोक्ता सलाहकार समिति सदस्य और युवा व्यवसायी मनीष अग्रवाल की अगुवाई में प्रतिनिधिमण्डल ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह से भेंट मनेन्द्रगढ़ वासियों की समस्या से अवगत कराया। पूर्व मुख्यमंत्री को लिखित में प्रतिनिधिमण्डल ने बताया कि नागपुर चिरमिरी रेल लाइन और मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर जिले में रेल सुविधाओं के लिए ज्ञापन सौंपा गया। बावजूद इसके रेल प्रशासन की तरफ से अभी तक जनता की समस्याओं को गंभीरता से नहीं लिया जा रहा है।
 
                             प्रतिनिधिमंडल मे शामिल डीआरयूसीसी सदस्य मनीष अग्रवाल, गणेश सराफ समेत अन्य सदस्यों ने बताया कि मामले में मांग पत्र डीआरएम प्रवीण पांडे के सामने भी पेश किया गया है। लेकिन जनता की परेशानियों को  अब तक दूर नहीं किया गया।
 
                    चिरमिरी से अनूपपुर पैसेंजर एक्सप्रेस का कोरोना काल में मनेंद्रगढ़ ठहराव को बन्द कर दिया। जिसका खामियाजा लोगों को आज तक भुगतना पड़ रहा है। खासकर गरीब जनता को स्टापेज बन्द होने से भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
 
                 प्रतिनिधिमण्डल को पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने बताया कि जनता की परेशानियों को दूर किया जाएगा। प्रतिनिधिमण्डल की मांग पर डॉ.रमन सिंह ने बताया कि रेल मंत्री को पत्र लिखा है। साथ ही  अधिकारियों से चर्चा कर जनता की समस्याओं को जल्द से जल्द दूर किया जाने को कहा।
 
             मनीष अग्रवाल ने बताया पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने क्षेत्र की जनता के हितों को गंभीरता से लिया है। रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव को चिरमिरी अनूपपुर पैसेंजर का मनेंद्रगढ़ में स्टापेज तत्काल स्टापेज शुरू किए जाने की बात कही है। उम्मीद है कि जनता की समस्याओं को जल्द से जल्द निराकरण हो जाएगा।

विश्व कैंसर दिवसः डॉ.सजल ने कहा.. रोग से ज्यादा भय से मौत..अपोलो में विश्वस्तरीय व्यवस्था..कम खर्च में ठीक होता है मरीज
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS