होली के रंग में भंग डालना पड़ा भारी..20 बलवाई गिरफ्तार..सकरी पुलिस ने सभी को किया गिरफ्तार

BHASKAR MISHRA
3 Min Read
बिलासपुर—सकरी पुलिस ने होली के रंग में भंग डालने वाले बलवाइयों के खिलाफ कार्रवआई को अंजाम दिया है। तीन अलग मामलों में अलग अलग जगह से कुल 20 लोगों को गिरफ्तार किया है। सकरी थानेदार फैजुल शाह ने बताया कि पुलिस कप्तान के सख्त निर्देश और आलाधिकारियों के निर्देश पर बलवाइवों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गयी है।
 
      सकरी थानेदार ने बताया कि होली उत्सव के दिन ग्राम देवरी कला शिव मंदिर के पास राम देवरी कला के 15 लोग आपस में भिड़ गए। होली खेलने के दौरान पुरानी रंजिश को लेकर आरोपी लोग अश्लील गाली-गलौच कर डंडा और ईंट पत्थर के टुकड़े से एक दूसरे को मारना शुरू कर दिया। इस दौरान लोगो को चोट भी पहुंची। 
     
                     खबर के बाद दोनों पक्षों के खिलाफ काउंटर अपराध दर्ज किया गया। इसके अलावा अमेरी पारा में प्रार्थी सुनील उर्फ टील्ली कुर्रे के साथ ग्राम अमेरी के रहने वाले 5 आरोपियों के बीच रंग खेलने के दौरान अश्लील गाली गलौज शुरू हो गया। पांचों ने हाथ पैर और राड से प्रार्थी और उसके भाई दिलीप को पीटा। प्रार्थी की रिपोर्ट पर अपराध दर्ज किया गया। 
 
           अपराध दर्ज किए गए जाने के बाद मामले को विवेचना में लिया गया। सकरी पुलिस टीम ने तकाल  होली त्यौहार कानून एवं शांति व्यवस्था भंग करने के आरोपी में तीनों प्रकरण में कुल 20 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
   
          आरोपियों के पास से मारपीट के दौरान उपयोग किए गए बांस के डंडे, लोहे के राड.ईंट और पत्थर को बरामद किया गया है। सभी आरोपियों पर  आईपीसी की धारा 294, 506, 323, 147, 148 किया गया है।
 
रंग में भंग डालने वाले बलवाइयों के नाम
 
      फैजुल शाह ने बताया कि अमेरी में भानु सूर्यवंशी, सुजीत सूर्यवंशी, वीरेंद्र सूर्यवंशी, सूरज सूर्यवंशी, बाबूलाल सूर्यवंशी, सरस्वती सूर्यवंशी, प्रताप सूर्यवंशी, करण सूर्यवंशी, शिवचरण   र्यवंशी, राजकुमार सूर्यवंशी, सतीश सूर्यवंशी, दुर्गेश सूर्यवंशी,  अभिषेक सूर्यवंशी, प्रीतेश सूर्यवंशी, आशीष सूर्यवंशी सभी निवासी ग्राम देवरी कला थाना सकरी जिला बिलासपुर एवं नीनी श्रीवास, बिल्लू श्रीवास, प्रहलाद श्रीवास, सुजीत श्रीवास तथा पुकलु ध्रुव को गिरफ्तार किया गया है।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close