पटवारियों का भूइयां कार्यक्रम बहिष्कार की धमकी .बताया..रिकार्ड डीलिट..नहीं होगा गिरदावरी काम ..सुधार नहीं होने पर करेंगे 17 सितम्बर से काम बंद

samaj kalyan vibhag,samaj kalyan,samaj kalyan vibhag,Social Welfare Department Recruitment 2019
रायपुर—- राजस्व पटवारी संघ ने भुइयां साफ्टवेयर में सुधार को कड़ी नाराजगी जाहिर किया है। पटवारी संघ ने पत्र लिखकर अल्टीमेटम दिया है कि भुइयां साफ्टवेयर..यदि पूर्व की स्थिति में नहीं किया जाता है तो भुइयां से जुड़े सभी कार्यक्रमों का बहिष्कार किया जाएगा। संचालक को पत्र लिखकर संघ ने बताया कि साफ्टवेयर में बदलाव के चलते परवारी अभिलेख समेत गिरदावरी रिपोर्ट और सभी डाटा डीलिट हो गए हैं। जिसके चलते पटवारियों को राजस्व के कामकाज में काफी परेशानियों सामना करना पड़ रहा है।
 
             राजस्व पटवारी संघ ने संचालक को पत्र लिखकर भुइयां साफ्टेवयर अपडेट के बाद उत्पन्न परेशानियों से अवगत कराया है। पटवारी संघ ने पत्र लिखकर बताया कि 8 से 13 सितम्बर के बीच एनआईसी ने भुइयां साफ्टवेयर को अपडेट किया। इसके बाद पटवारियों को कामकाज में काफी परेशानियों  का सामना करना पड़ रहा है। अपडेट किए जाने के बाद प्रदेश के आनलाइन पटवारी अभिलेख में दर्ज सभी रिकार्ड डीलिट हो गए हैं। इसके चलते सरकार की महत्वाकांक्षी गिरदावरी योजना पर खासा प्रभाव प़ड़़ा है। इसके अलावा पटवारी आनलाइन अभिलेख के सभी डाटा डिलीट हो गए है। पटवारियों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।             
                     पटवारी संघ ने पत्र के माध्यम से संचालक को बताया कि कम्प्यूटरीकृत आनलाइन अभिलेख को 8 सितम्बर की स्थिति में लाया जाना बहुत जरूरी है। जिससे कामकाज में तेजी आ सके। ताकि आनलाइन अभिलेख संबधित काम काज करने में आसानी हो सके।
                 
                पटवारी संघ ने बताया कि यदि 8 सितम्बर की स्थिति में दर्ज पूर्व डाटा उपलब्ध नहीं कराया गया तो पटवारी संगठन 17 सितम्बर से भुइयां कार्यक्रम का बहिष्कार करेगा। किसी भी नुकसान की स्थिति में शासन की जिम्मेदारी होगी।
samaj kalyan vibhag,samaj kalyan,samaj kalyan vibhag,Social Welfare Department Recruitment 2019

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *