TOP NEWS

CG School- अवकाश के दिन खुले तीन School,जारी होगी Notice

प्राइमरी और मिडिल स्कूलों को 5 से 7 जनवरी तक बंद रखने को कहा

बिलासपुर। राज्य सरकार में छेरछेरा अवकाश की घोषणा की थी । इसके बाद भी शहर के 3 स्कूलों ने उसका पालन नहीं किया। उन्होंने छात्रों को स्कूल बुला लिया। इसकी शिकायत जिला शिक्षा कार्यालय को मिली है। छुट्टी के बाद कार्यालय सोमवार को खुलेंगे। तब उक्त स्कूलों को नोटिस जारी कर जवाब मांगने की बात कही जा रही है। छत्तीसगढ़ शासन द्वारा छेरछेरा के मौके पर छुट्टी दी गई है।

इसकी सूचना जिला शिक्षा कार्यालय ने प्राइवेट स्कूलों को पूर्व से दे दी थी। साथ ही उसका पालन करने को लेकर भी कहा गया था। कड़ाके की ठंड के मद्देनजर कलेक्टर ने आदेश जारी कर प्राइमरी और मिडिल स्कूलों को 5 से 7 जनवरी तक बंद रखने को कहा है।

इसके बाद भी शहर के महर्षि स्कूल मंगला, सेंट जेवियर स्कूल जबड़ा पारा और ब्लूस कॉन्वेंट स्कूल ने छात्रों को शुक्रवार को स्कूल बुला लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महर्षि स्कूल में 2 पीरियड बढ़ाने के बाद बच्चों की छुट्टी कर दी गई ।इसकी जानकारी पालक ने जिला शिक्षा कार्यालय के अधिकारियों से की है। अभी ऑफिस में 3 दिनों का अवकाश है इसलिए सीधे सोमवार को कार्यालय खुलेंगे। इसके बाद छेरछेरा अवकाश में खुलने वाले स्कूलों को नोटिस जारी कर जवाब मांगा जाएगा।

Income Tax Raid-विधायक के ठिकानों पर इनकम टैक्स की छापेमारी
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS