TOP NEWS

CG News-शिक्षक बनाने का झांसा देकर दो लाख का फ्रॉड, नंबर बंद कर गायब हो गया आरोपी

बिलासपुर। सिविल लाइन थाने में एक महिला को शासकीय शिक्षक के पद पर नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी करने का एक मामला सामने आया है। उसके पति के परिचित ने दो लाख लेने के बाद मोबाइल ऑफ कर लिया और गायब हो गया। पुलिस से इसकी शिकायत की गई।

पुलिस धोखाधड़ी का केस दर्ज कर इसकी जांच कर रही है। सिविल लाइन टीआई परिवेश तिवारी ने बताया कि मुंगेली जिले के सरगांव थाना अंतर्गत ग्राम ककेडी में रहने वाली प्रिया राजपूत पति नवीन ने धोखाधड़ी की शिकायत की। महिला ने बताया कि उसके जेठ मनोज राजपूत के माध्यम से पप्पू शिवहरे निवासी माना रायपुर से उसके पति का परिचय हुआ था।

पप्पू शिवहरे ने महिला के पति नवीन को बताया कि उसकी सरकारी विभागों में अच्छी जान पहचान है। अपनी पहचान के जरिए वह प्रिया की सरकारी शिक्षक के पद पर नौकरी लगवा सकता है। इस पर नवीन ने अपनी पत्नी को नौकरी लगवाने की बात पर हामी भर दी। इसके लिए उसने चार लाख रु मांगे।

महिला अपने पति के साथ अप्रैल महीने में ग्रामीण बैंक व्यापार विहार पहुंची। जहां पर पप्पू के बताए खाते में दो लाख रु जमा कराएं। ज्यादा रकम होने की वजह से इससे ज्यादा की रकम जमा नहीं हो पाई ।

इसके बाद पप्पू ने जल्द नौकरी मिल जाने की बात कही । कई महीनों बाद भी नौकरी नहीं लगने पर उन्होंने अपने रुपए वापस मांगे।जिस पर पप्पू ने नवीन का फोन उठाना ही बंद कर दिया और कुछ दिन बाद नंबर बंद करके गायब हो गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 420 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS