स्कूल के बच्चों को ले जा रही वैन पलटी, 16 घायल, दो गंभीर

मध्यप्रदेश के बैतूल (betul) जिले के शाहपुर में एक निजी स्कूल की स्कूल वैन पलट गई। इस हादसे में 16 बच्चे और ड्राइवर घायल हो गया। इस वैन में 30 बच्चे सवार थे, दुर्घटना निशाना डैम के पास हुई। घायल बच्चों को शाहपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत सामान्य है। हादसे में गंभीर दो छात्रों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

बता दें कि यह हादसा बैतूल-भोपाल नेशनल हाइवे 69 पर हुआ। शाहपुर के गुड शेफर्ड स्कूल की जीप 30 बच्चों को लेकर भयावाड़ी और देशावाड़ी छोड़ने जा रही थी। यह जीप जैसे ही निशाना डैम के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के समय ड्राइवर चलती गाड़ी में बच्चों को सीट पर बैठाने का प्रयास कर रहा था। इससे जीप अनियंत्रित होकर पलट गई।

भोपाल की ओर जाने वाले लोगों ने जब यह घटना देखी तो घायल बच्चों को अपने वाहनों से शाहपुर अस्पताल पहुंचाया। तूफान जीप (एमपी 28 बीडी 0172) शाहपुर की है। दुर्घटनाग्रस्त हुए वाहन का पंजीयन दिसंबर 2005 का है। 17 साल पुरानी कंडम जीप से स्कूल के बच्चों की जान जोखिम में डाली गई।

यह बच्चे घायल हुए

इस दुर्घटना में जय, विकास मलैय्या, मोक्षिता वर्मा, आर्यन वर्मा, कुबेर वर्मा, दीपांशी चौरे, वंश चौरे, अंश चौरे, पुष्पांजलि चौरे सहित अन्य कई बच्चे घायल हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.