अतिक्रमण दस्ते की कार्रवाई..बेजाकब्जाधारी परेशान

ATIKRAMAN_1बिलासपुर—यातायात को व्यवस्थित करने के लिए एक टीम आज दल बल के साथ व्यापार विहार स्थित शहीद भगत सिंह काम्पलेक्स पहुची। बेजाकब्जा धारियो पर ताबड तोड कार्रवाई करते हुए कुछ ठेले-खोमचो को हटाया गया। कम्पलेक्स के सामने लगी रैलिंग को भी  जब्त किया गया है। अधिकारियो की माने तो यहां पर 72 दुकानें निगम की है। इनमें से कुछ दुकानों पर कुछ लोगो बेजाकब्जा किया है। जिन्हे खाली करवाकर चौपाटी बनाने का प्रस्ताव निगम को दिया जाएगा।

                  बिलासपुर की यातायात व्यावस्था को सुव्यवस्थित करने के लिए हाईकोर्ट के दिशा निर्देश पर एक टीम का गठन किया है। टीम में आरटीओ नयाब तहसीलदार यातायात डीएसपी और नगर निगम का अतिक्रमण दस्ता शामिल है। टीम पिछले कुछ महीनों से शहर के विभिन्न क्षेत्रो में ताबडतोड़ कार्रवाई कर रही है। अतिक्रमण दस्ता आज सुबह से ही व्यापार विहार स्थित शहिद भगत सिंह काम्पलेक्स पहुचा। बेतरतीब खडें वाहनो पर कार्रवाई शूरू की। दस्ते ने काम्पलेक्स की रोड पर लगे कुछ ठेले खोपचे को बलपूर्वक हटाया तो कुछ को बुलडोजर से तोड़ दिया ।

                 इस दौरान कार्रवाई का विरोध करने वालों को  टीम ने पुलिस के हवाले किया है। कार्रवाई के दौरान टीम को भगत सिंह काम्पलेक्स में निगम की 72 दुकानो में बेजा कब्जा होने की सूचना मिली थी । टीम के अधिकारियो ने बताया कि इन दुकानो को बेजा कब्जा मुक्त कर जरूरत मंद लोगो को देने और चौपाटी बनाने की योजना निगम आयुक्त और कलेक्टर को दी जाएगी। जिससे जरूरतमंद लोगो को दुकान भी मिल जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *