कुलपति ने किया सीएमडी का निरीक्षण

IMG_20150814_145306बिलासपुर— बिलासपुर विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ.गौरी दत्त शर्मा ने आज द्वारिका प्रसाद विप्र और सीएमडी कालेज का औचक निरीक्षण किया। यद्पि सीजी वाल से डॉ.शर्मा ने बताया कि यह रूटीन निरीक्षण है। इस दौरान शर्मा ने अव्यवस्था को देखने के बाद प्राचार्य को जमकर नसीहत दी। साथ ही व्यवस्था को ठीक ठाक करने का आदेश दिया है।

                 बिलासपुर विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. गौरीदत्त शर्मा ने आज डीपी विप्र और सीएमडी महाविद्यालय का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने दोनों ही स्थान पर कुछ प्राध्यपकों को छोड़कर अधिकतर लोगों को महाविद्यालय से नदारद पाया।

                 डीपी विप्र महाविद्यालय पहुंचने के बाद डॉ.शर्मा ने सबसे पहले दैनिक उपस्थिति को खंगाला। इस दौरान दर्ज संख्या से कही कम प्राध्यापक और कर्मचारी पाए गये। शर्मा ने कार्यालय के साथ पठन पाठन की भी जानकारी ली। साथ ही व्यवस्था को लेकर असंतोष भी जताया।

           डीपी विप्र के बाद डॉ.शर्मा सीएमडी महाविद्यालय भी पहुंचे। इस दौरान वहां से लगभग सभी प्राध्यापक नदारद मिले। उन्होंने प्राचार्य को फटकारते हुए प्राध्यापकों को टाइम टू टाइम उपस्थित होने का निर्देश दिया। सीएमडी महाविद्यालय में क्लास की स्थिति देखने के बाद उन्होंने नाखुशी जाहिर करते हुए कहा कि लापरवाही बर्दास्त नहीं की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.