जनसम्पर्क अधिकारी के घर चोरी.. आरोपी पकड़ाया..पुलिस को बताया.. पहले भी दो जगह किया हाथ साफ

बिलासपुर—- 26 दिसम्बर को दिन दहाड़े सूने मकान का ताला तोड़कर चोरी करने वाले आरोपी को सिरगिट्टी पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी का नाम रवि साहू है। आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसने ही तिफरा स्थित आवासीय कॉलोनी में जनसंपर्क अधिकारी मुकेश माथुर के घर का कुण्डी तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

                     सिरगिट्टी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तिफरा स्थित बिजली विभाग के जनसम्पर्क अधिकारी मुकेश माथुर की शिकायत पर चोरी की वारदात को दर्ज किया गया। 26 दिसम्बर की शाम सिरगिट्टी थाना पहुंचकर मुकेश माधुर ने बताया कि अज्ञात आरोपियों ने दोपहर एक से दो बजे के बीच चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

                              जानकारी के बाद आवासीय कालोनी स्थित मुकेश माथुर के निवास पर पुलिस ने पहुंचकर जांच पड़ताल की। मुकेश माधुर ने पुलिस को बताया कि घटना के समय वह अपने कार्यालय में था। परिवार के सदस्य रायपुर गए हुए हैं। इसी बीच सूने मकान का फायदा उठाकर आरोपी ने अपने मंसूबों को अंजाम दिया है। घर से करीब दो लाख की कीमत से अधिक का सामान को पार कर दिया।

                   सिरगिट्टी पुलिस के अनुसार मुकेश माथुर ने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपी ने घर में रख  एक लैपटॉप समेत 4 मोबाइल और डिजिटल कैमरा को पार किया है। इसके अलावा चांदी के जेवरात और बर्तन पर भी हाथ साफ किया है। 

                       डाग स्क्वायड के मदद से आरोपी रवि साहू को तिफरा स्थित शिवमंदिर से प्रसाद लेने के दौरान पकड़ा गया। पुलिस ने घटना के दूसरे दिन खोजी कुत्ता डॉली के सहयोग से आरोपी को शिव मंदिर से पकड़ा गया। पुलिस के अनुसार पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया मुकेश माथुर के घर चोरी की है। यह भी जानकारी दी कि इसके पहले वह तिफरा क्षेत्र में देव नगर स्थित रमेश प्रताप सिंह और शांति नगर निवासी रज्जब खाने के यहां भी चोरी की वारदात को अंजाम दे चुका है। 

                        पुलिस ने आरोपी के पास से लैपटॉप, मोबाइल, डिजिटल कैमरा, सोने चांदी के जेवरात, बर्तन बरामद कर लिया है। आरोपी को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *