जमीन विवाद में मारपीट…इलाज के दौरान व्यक्ति की मौत..पत्नी कोमा में

Editor
2 Min Read

CRIME_WALLजांजगीर/बिलासपुर— पड़ोसियों की मारपीट से बुरी तरह जख्मी एक व्यक्ति ने मुंगेली नाका स्थित एक अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। चन्द्रिका साहू पिता रखराम साहू जांजगीर चांपा जिले की अमोड़ा नवागांव का निवासी है। पड़ोसियों ने उसके साथ 20 जून को घर में घुसकर मारपीट की थी। प्राथमिक उपचार के बाद चन्द्रिका को बिलासपुर में मुंगेली नाका के पास एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान आज उसकी मौत हो गयी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                       जांजगीर चांपा जिले की अमोड़ा- नवागांव निवासी चन्द्रिका साहू पिता रखराम साहू की पड़ोसी और अन्य लोगों ने घर में घुसकर मारपीट की। लोगों ने चन्द्रिका को इतना पीटा कि उसकी हालत नाजुक हो गयी। परिजनों के सहयोग से प्राथमिक उपचार के बाद बिलासपुर स्थित मुंगेली नाका रोड में उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बीती रात चन्द्रिका ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

                                    परिजनों ने बताया कि चन्द्रिका साहू का पड़ोसियों के साथ जमीन का विवाद चल रहा था। मेलाराम और उसके साथियों ने उसे घर के अन्दर घुसकर बुरी तरह पीटा था।

           चन्द्रिका की मौत के बाद पत्नी सविता कोमा में चली गयी है। बेटी सरस्वती की हालत नाजुक है। उसका भी इलाज चल रहा है। स्थानीय पुलिस ने जीरो में मामला दर्ज कर जांजगीर पुलिस को जानकारी दी है।

close