प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या

Chhattisgarh.Policeबिलासपुरर—कोटा पुलिस ने पांच दिन पहले ड्रायवर के हत्या करने के आरोप में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। मालूम हो कि पेठूतालाब के पास खेत में 6 जून को कोमेश्वर ठाकुर की धारदार हथियार से हत्या कर फेंक दिया था।  मामले में जांच कर रही कोटा पुलिस ने एक संदेही को हिरासत में लिया है। संदेही ने हत्या का जुर्म कबूल किया है।

                                  जानकारी के अनुसार कोटा थाना क्षेत्र के पेठू तालाब के पास कोमेश्वर ठाकुर की किसी ने धारदार हथियार से हत्या कर खेंत में फेंक दिया था। मृतक की पत्नी संगीता ठाकुर की शिकायत पर हत्यारे की तलाश पुलिस  कर रही थी। संगीता ने पुलिस रिपोर्ट में बताया कि उसका पति कोमेश्वर ठाकुर रात को 12 बजे नशे में  घर के बाहर बैठा था।  थोडी देर बाद कही गायब हो गया।  आस-पास खोजने के बाद भी उसका कहीं पता नहीं चला।

                                     सुबह घर से कुछ दूर उसके पति की लाश मिलने की जानकारी मोहल्ले के लोगों ने दी। थाना पहुचकर मामले की शिकायत दर्ज करायी।पुलिस को पंचनामा कार्रवाई के दौरान मृतक के दाये आंख के उपर और बायी कनपटी पर धारदार हथियार से गहरे चोट के निशान मिले थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या करना बताया गया ।

                      जांच के दौरान पुलिस को हत्या का कारण अवैध संबंध होना पाया।  मृतक की पत्नी संगीता और मृतक का जीजा दिलीप श्रीवास के बीच अवैध संबंध था। कोमेश्वर ने दोनो को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। पुलिस ने दिलीप श्रीवास को शंका के आधार पर हिरासत में लिया। पहले तो उसने गुमराह करने का प्रयास किया बाद में टूट गया। उसने हत्या करने की बात को स्वीकार कर लिया।  दिलीप ने बताया कि अवैध संबंध के राज को छिपाने के लिए उसने कोमेश्वर को संगीता के साथ मिलकर मौत के घाट उतारा। मामले में कोटा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *