फ्रभारी आयुक्त से समाधान का आश्वासन

town hall 1बिलासपुर—नगर निगम में आज निगम आयुक्त के छुट्टी पर जाने से प्रभारी भागीरथी वर्मा ने लोगों की समस्याएं सुनी। अधिकारियों को फरियादियों के काम को  निराकरण करने का आदेश दिया।  जनदर्शन में आवास, राशन कार्ड और पेयजल और जल निकासी की समस्याएं सबसे अधिक थी।़

                          नगर निगम सभाकक्ष में आयोजित जनदर्शन कार्यक्रम में आज शहर के विभिन्न वार्डो से राशन कार्ड, सहित आवास की मांग और अवैध वसूली की शिकायत प्रभारी निगम आयुक्त भागीरथी यादव के सामने रखी गयी। जनदर्शन शुरू होने के कुछ देर बाद ही निगम के प्रभारी आयुक्त, कलेक्टर अनबलगन पी के निर्देश पर कलेक्ट्रेट बैठक में चले गए। इस दौरान फरियादियों को घंटो प्रभारी आयुक्त का इंतजार करना पड़ा। करीब एक बजे प्रभारी यायुक्त बैठक से लौटे और लोगों की समस्याओ को सुना ।

                   जरहाभाठा स्थित मिनी बस्ती और टिकरापारा की महिलाओं ने राशन कार्ड की मांग लेकर जनदर्शन में अपनी शिकायत को रखी। प्रभारी अधिकारी भागीरथी वर्मा ने कहा कि जनदर्शन में राशन कार्ड और आवास की मांग को लेकर आवेदन सबसे अधिक आए हैं। पात्रता की जांच के बाद आवास और कार्ड जारी किया जाएंगे। पेयजल की कुछ समस्याएं भी आयी हैं। जिन्हे दूर किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *