मंत्री पुत्र आदित्य ने किया वार्डों का भ्रमण…मांगा समर्थन…कहा तेजी से हो रहा बिलासपुर का विकास

बिलासपुर— चुनाव की तारीख जैसे जैसे नजदीक आ रही है। प्रत्याशियों ने घर घर दस्तक देना शुरू कर दिया है। अपने पक्ष में मतदान की अपील कर रहे हैं। प्रचार प्रसार अभियान में परिजन भी मतदाताओं के पास पहुंचना शुरू कर दिया है। भारतीय जनता पार्टी बिलासपुर सीट के प्रत्याशी अमर अग्रवाल के समर्थन में आज उनके पुत्र अादित्य अग्रवाल ने मसानगंज,सरजू बगीचा, लाला लाजपत राय वार्ड, जगमल इलाके में सम्पर्क किया।

                          निकाय मंत्री अमर अग्रवाल के पुत्र आदित्य अग्रवाल ने पिता के समर्थन में वार्डों का भ्रमण किया। वार्ड 22 और 23 में जनसंपर्क कर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। दक्षिण मंडल के कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों के साथ आदित्य अग्रवाल लाला लाजपत राय नगर वार्ड, मसानगंज क्षेत्र के सरजू बगीचा इलाके में घर-घर दस्तक देकर भारतीय जनता पार्टी को जीताने को कहा।

      जनता को आदित्य अग्रवाल ने बताया कि पिछले 20 सालों बिलासपुर का तेजी से विकास हुआ है। बिलासपुर आज एजुकेशन हब बन रहा है। मेडिकल, इंजीनियरिंग या प्रतियोगी परीक्षाओं में बिलासपुर से चयनित होने वाले विद्यार्थियों की संख्या राज्य में सबसे ज्यादा है। युवाओं के लिए बिलासपुर में अपने कैरियर के उन्नयन के लिये अनेक संस्थान है।

                    भारतीय जनता पार्टी की सरकार में वार्षिक बजट में युवाओं के लिए पृथक से प्रावधान किया जाता है। रोजगार परक नीति से युवाओं को नए-नए अवसर मिलने के साथ कौशल उन्नयन और व्यक्तितव विकास के संस्थानों के माध्यम से आवश्यक प्रशिक्षण के साथ प्राप्त कर रोजगार के अवसर उपलब्ध हो रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी की चौथी बार सरकार बनाने में सभी का योगदान बेहद महत्वपूर्ण होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *