मजदूरों ,छात्रों और बाहर फंसे हुए यात्रियों के टिकट का पैसा पीएम केयर फंड से दिया जाए – कांग्रेस ने की मांग

रायपुर।मजदूरों छात्रों और छत्तीसगढ़ के बाहर फंसे हुए यात्रियों के लिये स्पेशल ट्रेन चलाये जाने का स्वागत करते हुए प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने टिकट का पैसा पीएम केयर फंड से दिए जाने की मांग की है।प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहां है कि विशेष ट्रेन चलाई जाने के गृह मंत्रालय के आदेश में यह कहा गया है कि यात्रियों को टिकट लेना होगा।प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहां है कि मार्च से बाहर के प्रदेशों में लॉक डाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों के पास राशन के लिए खाने के लिए दैनिक जीवन में उपयोगी वस्तुओं के लिए पैसा नहीं हैं । टिकट का पैसा कहां से लाएंगे ? छात्रों और महीनों से बाहर फंसे यात्रियों से भी यह अपेक्षा नहीं की जानी चाहिए कि वे अब टिकट का पैसा दे । टिकट का पैसा कहां से लाएंगे ?सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप NEWS ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि लॉक डाउन के कारण राज्यों में आर्थिक गतिविधियां नहीं होने के कारण राज्य सरकारों की स्थिति जर्जर है ।राज्य सरकारें टिकट का खर्च वहन करने की स्थिति में नहीं है।प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहां है कि 6 हजार 5 सौ करोड रुपए से अधिक राशि पीएम केयर फंड में जमा हो चुकी है। प्रधानमंत्री मोदी को अब आपदा से निपटने के नाम पर देश की जनता से लिए गए पीएम केयर फंड से मजदूरों छात्रों और मजबूरी में बाहर फंसे यात्रियों की केयर करनी ही चाहिये। यह सब बड़ी आपदा का शिकार है और अपने अपने घरों से सैकड़ों हजारों किलोमीटर दूर मजबूर होकर फंसे हुए हैं।

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने मजदूरों छात्रों और बाहर फंसे हुए यात्रियों के प्रति संवेदनशीलता दिखाते हुए इन सबकी टिकट का पैसा पीएम केयर फंड से दिए जाने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *