रात्रि गस्त की खुली पोल, थाने के बगल में स्कूल से तीन कंप्यूटर,एक प्रिंटर,एक लेपटॉप उड़ा ले गए चोर

रामानुजगंज(पृथ्वीलाल केशरी)। थाना के बगल में स्थित शासकीय कन्या हाई स्कूल से तीन कंप्यूटर,एक प्रिंटर,एक लेपटॉप बुधवार कि रात चोरों ने टेलीकॉम लैब रुम के ताला तोड़कर उक्त सामग्री को चुरा ले गए। जिसकी रिपोर्ट प्रचार्य द्वारा रामानुजगंज थाने में की गई है। संस्था के प्राचार्य बागर साय ने बताया कि बुधवार को हम लोग देर शाम तक काम कर घर लौट गए।

जब दूसरे दिन यानी गुरुवार को सुबह 10:30 बजे संस्था में पहुंचे तो सभी लोगों ने अपने-अपने काम में लगे हुए थे कि शिक्षक सौरभ पटेल ने टेलीकॉम लैब रुम की ओर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि लैब का ताला टूटा हुआ है जब अंदर प्रवेश किए तो पता चला कि तीन कंप्यूटर एक प्रिंटर एवं शिक्षक सौरभ पटेल का लैपटॉप गायब है इसकी खबर जैसे ही मुझे मिली तो मैंने लैब कक्ष में जाकर देखा तो आवाक रह गया।

क्योंकि वहां पर कुल कंप्यूटर 8 सेट था जिसमें से 3 सेट गायब था एवं पांच सेट बचे हुए थे। श्री साय ने बताया कि स्कूल में व्यवसायिक पाठ्यक्रम के अंतर्गत रिटेल एवं टेलीकॉम की पढ़ाई करवाई जा रही है।

रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई गई हैं। पुलिस मौके पर आकर छानबीन की है चोरों को पता लगाने के लिए फॉरेंसिक डॉग को बुलाने की व्यवस्था की जा रही थी तो पता चला कि डॉग का स्वास्थ्य ठीक नहीं है इसके कारण नहीं आ सका। आजतक चोरों का कोई पता भी लग सका है। पुलिस चोरों की खोजबीन में लग गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *