शाहरुख खान ने फैन को बताया ‘मन्नत’ का किराया,Twitter ट्रेड हुआ #AskSRK

नई दिल्ली– बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) पिछले कुछ समय से अभिनय से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म इंडस्ट्री के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अब अपने फैंस के सवालों का जवाब ट्विटर पर दे रहे हैं. ट्विटर पर #AskSRK भी ट्रेंड करने लगा है. शाहरुख खान (Shahrukh Khan Twitter) से एक फैन ने उनके घर ‘मन्नत’ (Mannat) में किराए पर कमरा लेने का सवाल पूछ लिया.

इसके साथ ही फैन ने उनके घर ‘मन्नत’ (Mannat) के कमरे का किराया भी पूछा. फैन ने लिखा, ‘सर मन्नत पर एक रूम रेंट पर चाहिए, कितने का पड़ेगा.’ फैन के इस सवाल पर शाहरुख खान ने जवाब देते हुए लिखा, ’30 साल की मेहनत में पड़ेगा.’ शाहरुख का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसके साथ ही लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

वहीं एक दूसरे फैन ने पूछा कि वो दिल्ली का क्या याद करते हैं. इसके जवाब में किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान ने कहा, ‘सर्दी.’

एक यूजर ने पूछा कि वो इस सदी में क्या करने वाले हैं? इसके जवाब देते हुए किंग खान ने लिखा, ‘ये सदी मैंने अपनी सबसे बेहतरीन फिल्मों के लिए रिजर्व कर ली है.’

बता दें कि #AskSRK सेशन में फैन्स ने जहां शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से उनकी अपकमिंग फिल्म की एनाउंसमेंट को लेकर सवाल किए, तो वहीं कुछ ने खूब मजेदार सवाल भी पूछे. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) फिल्म जीरो के बाद से फिल्मों से दूर हैं. आपको बता दें कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने ‘फौजी’ नाम के सीरियल से टीवी में करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद साल 1993 में रिलीज हुई ‘बाजीगर’ में शाहरुख (Shahrukh Khan) को नेगेटिव रोल में भी खूब पसंद किया गया.

Comments

  1. By Tarun sahu

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *