एसईसीएल में विभागीय जांच कार्यशाला

BHASKAR MISHRA
1 Min Read

Screenshot_2016-05-07-22-20-40-1बिलासपुर—साऊथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड में शनिवार को विभागीय जाॅंच कार्यवाही एवं प्रविधि’’ विषय पर कार्यशाला का आयोजन किया गया ।इंदिरा विहार स्थित मानव संसाधन विकास विभाग के सभागार में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य सतर्कता अधिकारी जी. जनार्दन , महाप्रबंधक सतर्कता डी. चन्द्राकर एवं मुख्य वक्ता अवकाश प्राप्त निदेशक केन्द्रीय सतर्कता आयोग आर.सी. अरोड़ा  विशेष रूप से उपस्थित थे ।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                कार्यक्रम के शुभारम्भ महाप्रबंधक सतर्कता डी.के. चन्द्राकर के उद्बोधन से हुआ। उन्होने प्रशिक्षण से नियमों के प्रति जागरूकता पैदा करने के साथ ही कार्य में उत्पादकता बढ़ाने की बात कही । मुख्य सतर्कता अधिकारी जी. जनार्दन ने कहा कि विभागीय जाॅंच कार्यवाही को समय से पूरा करने से व्यवस्था में विश्वास बढ़ता है। संचालन की प्रक्रिया में पारदर्शिता भी बनी रहती है।

                         इस अवसर पर मुख्य वक्ता अवकाश प्राप्त निदेशक केन्द्रीय सतर्कता आयोग आर.सी. अरोड़ा ने कहा कि डिसीप्लीनरी प्रोसिडिंग और विभागीय जाॅंच के विभिन्न आयामों की जानकारी दी। उन्होंने विभागीय जाॅंच में माईनर पेनाल्टी, मेजर पेनाल्टी से संबंधित जुड़े विभिन्न नियमों पर प्रकाश डाला। कार्यक्रम में कम्पनी मुख्यालय एवं क्षेत्रों के विभिन्न संवर्गों के प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया ।

close