कारिडोर ब्लाक से प्रभावित होंगी गा़ड़ियां

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

railwaal_picasa- Copy बिलासपुर—-रायपुर रेल मंडल के दाधापारा-उरकुरा सेक्शन के बीच कोरिडोर ब्लाॅक के चलते रविवार को 3 ट्रेन प्रभावित रहेगी। दाधापारा-उरकुरा सेक्शन के बीच 6, 13, 20 और 27 नवम्बर, 4, 11, 18 और 25 दिसम्बर, प्रत्येक रविवार को अप लाइन, मिडिल लाइन एवं डाउन लाइन में बहु विभागीय आवश्यक कार्यो के लिए इंटिग्रेटेड कोरिडोर मेगा ब्लॅाक लिया जा रहा है। जिसके चलते बताए गए तारीखों में कुछ सवारी गाड़ियों का परिचालन प्रभावित रहेगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                      अप लाइन, मिडिल लाइन और डाउन लाइन में आवश्यक कार्यो के लिए 6, 13, 20 और 27 नवम्बर, 4, 11, 18 और 25 दिसम्बर कोे चलने वाली झारसुगुडा-गोन्दिया-झारसुगुडा पैसेंजर बिलासपुर-रायपुर-बिलासपुर के बीच रदद रहेगी।  डाउन लाइन में आवश्यक कार्यो के लिए 13 नवम्बर,4 और 25 दिसम्बर को रायपुर-गेवरा रोड मेमू लोकल रायपुर-बिलासपुर के बीच रदद रहेगी।

डाउन लाइन में आवश्यक कार्यो के लिए 13 नवम्बर,4  और 25 दिसम्बर  को चलने वाली बिलासपुर-रायपुर मेमू लोकल रदद रहेगी। अप लाइन, मिडिल लाइन , डाउन लाइन में आवश्यक कार्यो के लिए 6, 13, 20 एवं 27 नवम्बर और 4, 11, 18 एवं 25 दिसम्बर कोे चलने वाली अमृतसर-बिलासपुर छत्तीसगढ एक्सप्रेस को रायपुर-बिलासपुर के बीच पैंसेजर बनाकर चलाया जाएगा।

                      रेल प्रशासन के अनुसार यात्रियों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए कोरिडोर ब्लॅाक के  कार्यक्रमों में परिवर्तन भी किया जा सकता है। परिवर्तन की सूचना समय से पहले यात्रियों को दी जाएगी।

पैसेन्जर बनेगी त्रिवेन्द्रम एक्सप्रेस

दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के बिलासपुर मंडल से चलने वाली त्रिवेन्द्रम-कोरबा-त्रिवेन्द्रम साप्ताहिक एक्सप्रेस के रैक को बिलासपुर-कोरबा के बीच रेल पैंसेजर के रूप में चलाया जाएगा। यात्रियों की भीड को नियंत्रित करने गाडी के रैक को बिलासपुर-कोरबा-बिलासपुर पैसेंजर के साथ चलाने का फैसला किया गया है। रेल प्रशासन ने बिलासपुर-कोरबा-बिलासपुर पैसेजर का 26 अक्टूबर, से  गाडी के 06647/06648 बिलासपुर-कोरबा-बिलासपुर पैसेंजर नम्बरो में परिवर्तन किया है।

close