कोई भी वादा नहीं रहेगा अधूरा-संविलियन का वादा होगा पूरा…CM भूपेश बघेल के ट्वीट पर शिक्षक का दिलचस्प कमेंट.!

Chief Editor

बिलासपुर।ट्विटर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीते दिनों एक शिक्षा कर्मियों से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी ट्विट की जो उनके द्वारा किये हुए वायदों को पूरा करती है। उन्होंने ने लिया कि कोई भी वादा नही रहेगा अधूरा ,संविलियन का वादा होगा पूरा.इसके साथ उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें बताया गया कि एक नवम्बर से प्रदेश के 16,278 शिक्षको का संविलियन हो जायेगा। जिसके आदेश जारी कर दिए गए है। जिस पर उनके ट्विटर वाल पर एक सम्भवतः एक शिक्षक ने लिखा है वो ट्वीर करते हुए कह रहे है कि हमे  हमारा हक दे दीजिए महोदय जी आपके घोषणा पत्र के अनुसार MP की तर्ज पर क्रमोन्नत वेतनमान दे दो। क्योकि सहायक शिक्षको को प्रतिमाह 12 से 15 हजार का नुकसान हो रहा है। जिसका समाधान केवल और केवल क्रमोन्नत वेतनमान है।पूरे 109000 सहायक शिक्षक आपको जीवन भर दुवाये देंगे।CGWALL NEWS के व्हाट्सएप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

Join Our WhatsApp Group Join Now

म प्र मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा टि्वटर हैंडल पर ट्वीट कर जानकारी दी गई वे वह कोरोना से संक्रमित हो गए। उन्होंने संपर्क में आए व्यक्तियों से कोरोना टेस्ट कराने एवं निकटस्थों से कोरेंटिन पर जाने की अपील की।

ट्विटर पर अपनी नाराजगी प्रकट करते हुए जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री अब्दुल्ला ने कहा कि एक प्रमुख अंग्रेजी अखबार के साथ साक्षात्कार के दौरान इस तरह की टिप्पणी करने को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के खिलाफ वह कानूनी कार्रवाई करेंगे। उन्होंने लिखा, मैं इस सर्वथा मानहानिकारक और झूठे आरोप से तंग हो चुका हूं कि सचिन पायलट जो कुछ कर रहे है, उसका कहीं न कहीं मेरे या मेरे पिता की हिरासत से इस साल के प्रारंभ में रिहाई से संबंध है। अब बहुत हो गया। श्री भूपेश बघेल मेरे वकीलों से सुनेंगे।

प्रदेश के स्वास्थ मंत्री टी एस सिंह देव ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्विट किया और लिखा कि अंधेर नगरी चौपट राजा,डीजल का रेट , पेट्रोल से ज्यादा.इसके अलावा अपने दूसरे ट्वीट में  मंत्री टीएस बाबा ने ट्वीट किया कि केंद्र सरकार के द्वारा जीएसटी कंपोजिशन की राशि राज्य को नहीं दी जा रही। मार्च माह का ही कंपनसेशन मिला है। 3 महीनों से जीएसटी प्रतिपूर्ति लंम्बित है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय अपने ट्विटर पर केंद्र की योजनाओं का प्रसार प्रचार करते अधिक  ट्विट पोस्ट करते है। इस बार उन्होंने ने कोरोना के बढ़ते हुए ग्राफ पर मुख्यमंत्री को घेरते हुए लिखा कि  जहाँ एक ओर भुपेश बघेल सरकार कोरोना महामारी की रोकथाम करने में हर मोर्चे पर विफल रही वही दूसरी ओर प्रति दिन 132 की औसत की संख्या में मिल रहे कोरोना संक्रमितो की संख्या भुपेश सरकार की विफलताओं उजागर करती है। 

हरेली के अवसर पर गोधन न्याय योजना की शुरुआत के मौके में सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने पुरी के तट पर योजना के संबंध में रेत से कलाकृति बनाई-: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आभार व्यक्त किया –

कसडोल की विधयाक शकुंतला साहू ने संसदीय सचिव बनने के बाद उन्होंने ने अपने ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट शेयर की जिसमे उन्होंने लिखा कि जो कामयाब होने वाला है। मुश्किलें उसकी ज़िंदगी का हिस्सा है। और जो कामयाब हो चुका है,मुश्किलें उसकी जिंदगी का किस्सा है।

बीजेपी की राज्यसभा सांसद और संगठन महासचिव सुश्री सरोज पांडे ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को राखी भेज कर उपहार स्वरूप पूर्ण शराबबंदी की मांग की है। मुख्यमंत्री ने बहन सरोज को लुगरा भेजते हुए पूर्ण शराबबंदी का आश्वासन दिया है साथ में मोदी जी और अमित शाह को भी राखी भेज कर देश की जनता के साथ किये वादों को पूरा करने का उपहार लेने का सुझाव दिया है।

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह भूपेश बघेल पर ट्वीट कर कटाक्ष किया है कि :-“कालीन के नीचे की सच्चाई बस यही हैहकीकत में तो कागजों में ही तरक्की है”@bhupeshbaghel जी आत्ममुग्धता से बाहर निकलिये और खुली आँखों से योजनाओं की सच्चाई देखिए। नरवा-घुरवा से लेकर रोका-छेका तक सारी योजनाएं सिर्फ सफेद हाथी ही हैं जो ‘जमीन’ की जगह सिर्फ’विज्ञापन’ तक पहुंची हैं।डा रमन सिंह

कुरूद विधायक एवं प्रदेश के पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने सरकार पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है कि-छत्तीसगढ़ में कोरोना…..-राजनैतिक अराजकता….. मनमुटाव, संवादहीनता -फंड की कमी…. प्रोत्साहन के अभाव की भेंट चढ़ा… यहां  का मानव-जीवन….?-जो डींगे हांक रहे थे….. गधे के सर से सिंग की तरह गायब हो गये…. बेहद दुखद

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने अपने ट्विटर पर मेड़पार में हुई गायों की मौत पर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने सरकार पर हमला बोलते हुए टि्वट कर पूछा है कि गायों की मौत के लिए जिम्मेदार कौन? सरकार को सुरक्षा को लेकर वाहवाही लूटने में लगी हुई है लेकिन जमीनी हालात गंभीर है।

ट्विटर पर बिलासपुर विधयाक शैलेश पांडेय सक्रिय रहते है और बिलासपुर की विधायकी की सक्रियता के सभी कायल हैं। पिछले दिनों जलमग्न के दौरान विधायक स्वयं भरी बरसात में निगम के अमले के साथ नालों और शहर की सफाई व्यवस्था का निरीक्षण करने निकल पड़े । ट्विटर हैंडल पर विभिन्न वार्डों में निरीक्षण की तस्वीरें पोस्ट की है। 

रायपुर से कांग्रेस के विधायाक विकास उपाध्याय भी अपनी सक्रियता की वजह से सुर्खियों में आये है। कोरोना काल मे विकास ने बहुत सक्रियता दिखाई  है जो उनके ट्विटर पर दिखाई देती है। #mask Up Raipur उनका कैंपेन चर्चा में है।

close