थैलेसिमिया मुक्त अभियान : स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव से सिंधु यूथ / महिला टीम ने की सहयोग की अपील

Shri Mi
2 Min Read

सुरजपुर।सिन्धु यूथ मिडिया टीम एवं भारतीय सिन्धु सभा महिला विग ने 5 मार्च को स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिहंदेव के पास थैलेसीमिया जागरण अभियान योजना को चालू करने के लिए शासन का सहयोग मांगा।जिस तरह से पोलियो का प्रचार किया गया हैं उसी तरह धैलेसिमिया का भी प्रचार प्रसार किया जाना चाहिए।यह मांग रखी गई थी इसकी निशुल्क जांच भी अनिवार्य कर देनी चाहिए ताकि सम्पूर्ण देश थैलेसीमिया मुक्त हो जाए ।CGWALL.COM के WhatsApp GROUP से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

थैलेसीमिया मुक्त आयोजन अन्तराष्ट्रीय महिला दिवस के रूप मे एक सप्ताह तक पूरे छत्तीसगढ़ में मनाया जा रहा है जिसमें सभी शहरों के अधयक्ष एवं मुखीगढ अपने शहरो से एक लेटर टी एस सिहंदेव (स्वास्थ्य मंत्री)के पास सभी लोगो की साइन करवा के भेजेंगे। ताकि पूरा प्रदेश थैलेसीमिया मुक्त करने का संदेश देना चाहता है।

शासन के साथ मिलकर स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिहंदेव जी ने सिंधु युथ टीम को सात वर्ष पूर्ण होने पर बधाई दी एंव भारतीय सिंधू सभा महिला विंग को कहा कि आप सब लोग पुण्य का काम कर रहे है। इसमें मेरी भागदारी होगी तो यह मेरा सौभाग्य होगा।

अतः आप सभी छत्तीसगढ़ के मुखी एवं अयक्षो से निवेदन है कि आप एक एक लेटर स्वास्थ्य विभाग मेभेजेने का सहयोग करें।ताकि शासन हमारी थैलेसीमिया जागरण अभियान को लागू करने आदेश जारी करेंगे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close