पुलवामा के शहीदों के परिवारों की सहायता के लिए CM भूपेश बघेल को सौंपा 51 हजार का चेक

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से सोमवार को विधानसभा परिसर स्थित उनके कार्यालय कक्ष में बेमेतरा जिले के ग्राम बेरा निवासी और पूर्व विधायक स्वर्गीय डॉ. चेतन वर्मा के परिवार के सदस्यों ने मुलाकात की। उन्होंने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों के परिवार जनों की सहायता के लिए 51 हजार रूपए की राशि का चेक मुख्यमंत्री को साैंपा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

उन्होंने मुख्यमंत्री को बताया कि आज स्वर्गीय डॉ. चेतन वर्मा का 66 वॉ जन्मदिन हैं, उनकी स्मृति में वर्मा परिवार ने भारत के वीर शहीद जवानों के परिवारों के लिए यह छोटा सा योगदान दिया है।

मुख्यमंत्री ने वर्मा परिवार की भावनाओं का सम्मान करते हुए उनकी संवेदनशीलता के लिए धन्यवाद दिया। इस अवसर पर डॉ. चेतन वर्मा के छोटे भाई महेन्द्र सिंह वर्मा, पुत्र डॉ. प्रवीण वर्मा और नवीन सिंह वर्मा सहित सर्व श्री प्रहलाद सिंह वर्मा, शैलेन्द्र सिंह वर्मा, अरविन्द सिंह वर्मा, पवन वर्मा और बिजेन्द्र वर्मा उपस्थित थे। स्वर्गीय डॉ. चेतन वर्मा अविभाजित मध्य प्रदेश विधानसभा में 1993-98 तक और छत्तीसगढ़ विधानसभा मंे 2003-2008 तक बेमेतरा क्षेत्र से विधायक निर्वाचित हुए।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close