भाजपा का एक दिवसीय श्रद्धांजलि धरना..नेताओं ने कहा…पाकिस्तान की हरकत माफी योग्य नहीं…मिलेगी सजा

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर–पुलवामा में सी.आर.पी.एफ के जवानों पर कायराना तरीके से आतंवादियों के हमले की भारतीय जनता पार्टी कड़ी निंदा की है। घटना के विरोध में भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं ने डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी चौक पुराना बस स्टैण्ड आतंकवाद के खिलाफ एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कर पुरजोर विरोध किया। शहीद वीर जवानों को कार्यकर्ताओं और आमजनों ने पुष्प अर्पित कर श्रद्धाजंलि दी।
              उपस्थित लोगों को सांसद लखनलाल साहू ने संबोधित किया।  श्रद्धाजंलि देते हुए कहा कि सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले की विश्व समुदाय ने हरस्तर पर निंदा की है। घटना में लिप्त पाकिस्तान का असली चेहरा बेनकाब हुआ है। बेलतरा विधायक और भाजपा जिलाध्यक्ष रजनीश सिंह ने कहा कि आतंकवादी हमले की जितनी निंदा की जाए कम है। वक्त आ गया है कि पाकिस्तान को मुॅह तोड़ जवाब दिया जाए। रजनीश सिंह ने इस मौके पर शहीद वीर जवानों को श्रद्धाजंलित अर्पित की।
                 महापौर किशोर राय ने कहा कि आतंकवाद को जड़ से उखाड़ फेकने में हमारी लड़ाई और तेज होगी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय सेना आतंकवाद को खत्म करने के लिये कृत संकल्पित है। राय ने भी शहीद हुये वीर जवानों को श्रद्धाजंलि दी है।
               मनीष अग्रवाल ने कहा कि आतंकवादी हमले में शहीद जवानों के प्रति श्रद्धासुमन अर्पित करता हूं। आतंकी संगठनों और उनके आकाओं ने जो हैवानियत दिखाई है उसकी कीमत पाकिस्तान को चुकानी होगी। हमारी सेना दृढता के साथ आतंकवादियों को बहुत जल्दी जवाब देगी।
close