शिक्षाकर्मी संविलयन: शिविरों में हो रहा ई – कोष पंजीयन,शिक्षा सचिव द्विवेदी ने भी लिया जायजा

Shri Mi
2 Min Read

अभनपुर।प्रदेश के 1 लाख 3 हजार शिक्षाकर्मियों का एक साथ संविलियन करते हुए शिविर के माध्यम से आज शासकीय कर्मचारियों का वेतन प्रदाय करने वाले ई-कोष में समस्त पात्र शिक्षाकर्मियों का पंजीयन किया जा रहा है। सुबह 10 बजे से प्रदेश के समस्त विकासखण्डों में संविलियन शिविर शिक्षाविभाग द्वारा आयोजित किये गए है,जिसमे लोक शिक्षण संचालनालय द्वारा प्राप्त आदेश और निर्देशो का पालन करते हुए संविलियन की प्रक्रिया की जा रही है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

शिक्षासचिव गौरव द्विवेदी स्वयं इस संविलियन शिविर का जायजा लेने अभनपुर के शिविर स्थल पर पहुँचे और अवलोकन करते हुए शिविर स्थल पर मौजूद शिक्षाकर्मियों के साथ साथ अधिकारियों और कर्मचारियो से भी चर्चा की और आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किये। शालेय शिक्षाकर्मी संघ के प्रांतीय महासचिव धर्मेश शर्मा,अभनपुर विखं में ही पदस्थ हैं। धर्मेश शर्मा, शिक्षासचिव के साथ साथ शिविर स्थल का मुआयना किये और उत्तम व्यवस्था पर हर्ष जताया।

शिक्षासचिव ने संविलियन प्राप्त समस्त शिक्षाकर्मियों का शिक्षाविभाग में अभिनंदन किया और उम्मीद जताई कि अब शिक्षाविभाग उत्तरोत्तर प्रगति करेगा।शालेय शिक्षाकर्मी संघ के प्रदेशाध्यक्ष वीरेंद्र दुबे ने प्रदेश के समस्त शिक्षाकर्मियों को संविलियन और रथयात्रा की बधाई देते हुए कहा कि-* आज रथयात्रा के पावन अवसर पर हम समस्त शिक्षाकर्मियों का अब शासकीय शिक्षक बन उज्ज्वल और सुरक्षित भविष्य की यात्रा भी आज से प्रारम्भ हो रही है।जो साथी अभी वंचित है वह भी जल्द हमारे साथ होंगे। संवेदशील मुख्यमंत्री जी ने जब गुरु की गरिमा प्रदान की है तो बाकि अन्य समस्याओं पर भी सहृदयता से निर्णय लेंगे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close