सभी पैनलों ने किया जीत का दावा

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

IMG20160825152428बिलासपुर— कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच छात्र संघ चुनाव की तैयारियां पूरी हो चुकी है। संवेदनशील और अतिसंवेदनशील कालेजों में पुलिस बल को अल सुबह तैनात कर दिया जाएगा। सुरक्षा के मद्देनजर आज सीएमडी,डीपी विप्र और एसबीआर कालेज में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। छात्र संघ प्रत्याशी मतदाताओं से लगातार कर रहे हैं। शुक्रवार को सुबह मतदान के बाद देर शाम तक सभी कालेजों के परिणामों की घोषणा की जाएगी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                            शहर में आज प्रत्याशियों ने जमकर जनसम्पर्क किया। एसबीआर कालेज में शैलेन्द्र गुटू के समर्थकों ने चुनाव जीतने पूरी ताकत झोंक दी है। आज पन्द्रह गाड़ियां शहर में दौड़ती नजर आयी। शैलेन्द्र यादव गुट के सभी प्रत्याशी विकास पैनल से चुनाव लड़ रहे हैं। गुट का दावा है कि एबीव्हीपी का समर्थन उन्हें हासिल है। एसबीआर कालेज का स्वतंत्र पैनल का भी दावा है कि मंगल सिंह को एबीव्हीपी का समर्थन मिल रहा है। फिलहाल प्रचार प्रसार में शैलेन्द्र गुट मंगल गुट पर भारी पड़ता नजर आ रहा है।

                            सीएमडी कालेज में एबीव्हीपी ने आकाश यादव को मुद्दा बनाकर एनएसयूआई को बैकफुट पर धकेला है। एनएसयूआई नेता अमितेष का दावा है कि इस बार एबीव्हीपी की कोई चालाकी नहीं चलेगी। सीएमडी के वोटर एनएसयूआई प्रत्याशियों का खुलकर समर्थन कर रहे हैं।

           डीपी विप्र कालेज में गोविंद और जीतू ठाकुर ने एलान किया है कि आशीर्वाद पैनल की भारी मतों से जीत होगी। यहां विपक्ष का कोई प्रत्याशी दमदर नहीं है। साइस कालेज में भी पेशीराम जायसवाल ने आर्या पैनल के सभी प्रत्याशियों का जीत का दावा किया है। जिला सह मंत्री रौनक केशरी ने बताया कि इस एबीव्हीपी ने साइंस कालेज में केवल अध्यक्ष और सचिव प्रत्याशी को ही मैदान में उतारा है।

                                 डीपी विप्र ला कालेज में एबीव्हीपी समर्थक पैनल की निर्विरोध जीत हुई है। कयास लगाया जा रहा है कि सचिव दीपक अग्रवाल विश्विद्यालय अध्यक्ष का चुनाव लड़ सकते हैं। नलिनी प्रभा कालेज में अलिन्द तिवारी ने अध्यक्ष पद पर निर्विरोध जीत हासिल किया है। जानकारी के अनुसार बिलासपुर विश्वविद्यालय अध्यक्ष पद के लिए उम्मीदवार हो सकते हैं।

                                                  शबरी माता महाविद्यालय छात्र संघ चुनाव में आर्या पैनल ने निर्विरोध जीत हासिल किया है।

close