सुकमा नक्सली मुठभेड़ में 17 जवानों की शहादत पर CM भूपेश बघेल का ट्वीट -‘यह वक्त बहुत ही नाजुक है , हम पर हमले- दर -हमले हैं’

Shri Mi
3 Min Read

सुकमा/रायपुर।सुकमा में पुलिस-नक्सल मुठभेड़ के बाद लापता सुरक्षाबलों के 17 जवानों की शहादत हो गई है.17 जवानो की शहादत पर सीएम भूपेश ने ट्वीट कर जवानो को श्रद्धांजली दी है।सीएम ने ट्वीट कर लिखा कि यह वक्त बहुत ही नाजुक है,हम पर हमले-दर-हमले हैं,दुश्मन का दर्द यही तो है,हम हर हमले पर संभले हैं.वीर जवानों की शहादत को नमन।? बता दे कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज रायपुर के रामकृष्ण केयर अस्पताल पहुंचकर वहां इलाज के लिए दाखिल जवानों से मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य का हालचाल पूछा । ये जवान कल सुकमा के पास हुई नक्सल मुठभेड़ में घायल हो गए थे ।मुख्यमंत्री ने सभी जवानों को बेहतर से बेहतर इलाज की सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश डॉक्टरों को दिए है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

कल के मुठभेड़ में घायल 15 जवानों का इलाज राजधानी रायपुर के रामकृष्ण केयर अस्पताल मैं चल रहा है, जिसमें दो जवान गंभीर हैं तथा 13 जवानों की स्थिति सामान्य है। इस अवसर पर पुलिस महानिदेशक डी.एम. अवस्थी,मुख्यमंत्री के अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू और आयुक्त जनसंपर्क तारन प्रकाश सिन्हा उपस्थित थे।

इसके अलावा मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी सुकमा हमले मे शहीद जवानो को श्रद्धांजलि दी है शिवराज सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि सुकमा में नक्सली हमले में कई वीर सपूतों के शहीद होने के समाचार से अत्यंत दुःखी हूं। ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं! विनम्र श्रद्धांजलि! देश अपने सपूतों के बलिदान को नहीं भूलेगा, इन दरिंदों को सबक सिखायेगा।

Chhattisgarh के पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने जवानो को श्रद्धांजलि अर्पित की है।डॉ रमन ने लिखा कि यह वास्तव में कठिन समय है, जहाँ पूरा देश कोरोना से जंग लड़ रहा है वहीं नक्सलियों के कायराना हमले में 17 वीर जवानों ने मातृभूमि पर प्राण अर्पित कर दिए हैं। मैं शहीद जवानों को अश्रुपूरित श्रद्धांजलि अर्पित कर परमात्मा से उनके परिजनों को धैर्य प्रदान करने की प्रार्थना करता हूँ।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close