500 लीटर महुआ शराब बरामद..कोटा पुलिस टीम की बड़ी कार्रवाई…महिला समेत चार आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

Editor

बिलासपुर—कोटा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई कर शराब का जखीरा बरामद किया है। पुलिस टीम ने कार्रवाई के दौरान करीब 500 लीटर से अधिक महुआ शराब जब्त किया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक महिला समेत कुल 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए सभी आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत गिरफ्तार भी किया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

बिलासपुर पुलिस लगातार नशे  के खिलाफ़ कार्यवाही कर रही है इसी तारतम्य में पुलिस अधीक्षक जिला बिलासपुर श्री रजनेश सिंह के निर्देश पर बिलासपुर के शहरी तथा सभी ग्रामीण थानो में लगातार शराब/गांजा/नशीली पदार्थ बेचने वालों के विरुद्ध कार्यवाही की जा रही है।

थाना प्ऱभारी कोटा ने बताया कि मुखबीर की जानकारी के बाद पुलिस टीम ने ग्राम गनियारी में धावा बोला। रेड कार्रवाई के दौरान भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया। मौके से वर्मा मोहल्ला निवासी रामनारायण उर्फ कल्लू वर्मा से 180 लीटर महुआ शराब जब्त किया। शांति वर्मा से 150 लीटर महुआ शराब बरामद किया।

छापामार कार्रवाई के दौरान अघनिया वर्मा के ठिकाने से 165 लीटर महुआ शराब कब्जे में लिया गया। पुलिस ने सोनिया वर्मा के ठिकाने से 4.5 लीटर महुआ शराब को भी पुलिस ने जब्त किया गया। पुलिस ने विधिवत कार्रवाई कर महिला समेत कुल तीन आरोपियों को आबकारी एक्ट 34(2) और 34(1)(क)(ख) के तहत गिरफ्तार किया गया। कार्रवाई को लेकर पुलिस कप्तान रजनेश सिंह ने जमकर तारीफ की है।

close