बस्तर में अजीत जोगी बोले -छत्तीसगढ़ को फिर बनाएंगे शांति का टापू,वार्ता से करेंगे नक्सलवाद का खात्मा

Shri Mi
1 Min Read

बस्तर।जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के सुप्रीमो अजीत जोगी आज बस्तर पहुंचे एवं महागठबंधन सीपीआई के दंतेवाड़ा प्रत्याशी नन्दाराम सोढ़ी व सुकमा प्रत्याशी मनीष कुंजाम के पक्ष में चुनाव प्रचार किया। इस दौरान जोगी ने हाई स्कूल दंतेवाड़ा एवं सुकमा में हजारो की संख्या में उपस्थित बस्तरवासियो को संबोधित करते हुए कहा आदिवासी देश की पूंजी है और छत्तीसगढ़ का अभिन्न अंग है। आदिवासियो के हितो के साथ अन्याय होने नही देगे बल्कि आदिवासियो के हितो की रक्षा करेगें।

Join Our WhatsApp Group Join Now

जनता कंाग्रेस छत्तीसगढ़ की सरकार रायपुर से नही बल्कि बस्तर से संचालित होगी बीते 15 साल में बस्तर पिछड़ा हुआ है। यदि बस्तर का विकास होगा तो छत्तीसगढ़ का विकास होगा।

वही  जोगी ने छत्तीसगढ़ की प्रमुख समस्या नक्सलवाद पर अपने उद््बोधन में कहा नक्सलवाद का खात्मा बंदूक से नही वार्ता से करेगें और छत्तीसगढ़ को भारत में फिर से एक बार शांति का टापू बनाऐगें।

अजीत जोगी ने बस्तर के सम्पूर्ण विकास के लिए दंतेवाड़ा से नंदाराम सोढ़ी एवं सुकमा से मनीष कुंजाम को भारी मतो से चुनाव जिताकर सरकार बनाने में सहयोग करने की जनता से अपील की। इस दौरान हजारो की संख्या में उपस्थित लोगो ने दोनो हाथ उठाकर श्री जोगी का समर्थन किया।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close