कोरोना वायरस से डरे नही बरते सावधानी -कलेक्टर झा

Shri Mi
2 Min Read

रामानुजगंज(पृथ्वीलाल केशरी)।नाॅवेल कोरोना वायरस विश्व व्यापी समस्या के रूप में उभर कर सामने आयी है। शासन ने कोरोना वायरस से बचाव हेतु दिशा-निर्देश जारी कर आवश्यक सावधानी बरतने को कहा है। व्यापक स्तर पर सार्वजनिक कार्यक्रम तथा अधिक संख्या में लोग एकत्र न हो इस संबंध में शासन द्वारा निर्देश जारी किया गया है। कलेक्टर संजीव कुमार झा के निर्देशानुसार जिले में कोरोना वायरस से बचाव हेतु आवश्यक कदम उठाते हुये लोगों को जागरूक किया जा रहा है। कोरोना वायरस से डरना नहीं है,बल्कि बचाव हेतु आवश्यक सावधानी बरतने की जरूरत है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

कोरोना वायरस के लक्षण एवं बचाव का व्यापक स्तर पर प्रचार-प्रसार भी किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि लक्षण दिखाई देने पर तुरंत नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र में सम्पर्क करें।कलेक्टर संजीव कुमार झा ने जानकारी दी है कि जिले में अब तक कोई भी व्यक्ति कोरोना वायरस से प्रभावित नहीं है। अनावश्यक रूप से परेशान न हो, बल्कि लक्षणों, बचाव और सावधानियों की जानकारी रखें। जिला चिकित्सालय में आईसोलेशन वार्ड बनाया गया है, जिसमें डाॅक्टरों की उपलब्धता एवं आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित की गई हैं।

कलेक्टर ने कहा कि आज सद्भावना और सौहार्द्र का पर्व होली मनाया जा रहा हैै, आप सभी को होली के पर्व हार्दिक शुभकामनाएं। होली को शांति और उल्लास के साथ अपने परिजनों एवं मित्रों के साथ सीमित स्तर पर मनायें तथा अनावश्यक रूप से गुलाल एवं पानी के रंगों का इस्तेमाल न करें। जिला एवं विकासखण्ड स्तर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई थी, ताकि होली का त्यौहार शांतिपूर्ण ढंग से सपन्न हो।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close