हवाई सेवा मांगः समिति के सदस्यों ने नहीं टूटेगा आंदोलन..कहा..एडवायजरी का हुआ पालन..लेकर रहेंगे अधिकार

बिलासपुर—हवाई सुविधा के लिए जारी अखण्ड धरना आंदोलन में शुक्रवार को 147वें दिन समिति के सदस्यों ने प्रदर्शन किया। जानकारी हो कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री ने लोगों को आवश्यक कार्यो के अलावा अन्य कार्य स्थगित करने की अपील की है। बावजूद इसके समिति के सदस्यों ने असाधारण स्थिति में भी धरना प्रदर्शन किया ।

      प्रदर्शनकारियों ने बताया कि राज्य सरकार से एडवाइजरी जारी होने के बाद  जनसंघर्ष के साथियों ने धरना आंदोलन के स्वरूप को लेकर विचार विमर्श किया।  सीमित रूप में ही आदोलन को जारी रखने का निर्णय लिया गया। रणनीति के तहत संगठन के समिति के कुछ सदस्यों ने ही धरना प्रदर्शन में हिस्सा लिया।  धरना में शामिल सदस्यों ने बकायदा मास्क लगाकर मांग को पुरजोर तरीके से रखा । सेनेटाइजर का भी उपयोग किया। 

                धरना प्रदर्शन के दौरान मौजूद लोगों ने एक दूसरे से 3 फीट की दूरी बनाए रखा। धरना स्थल पर एक समय पर अधिक भीड़ न हो इसका भी ध्यान रखा। प्रदर्शन को आधार वक्तत्य के बाद  स्थगित किया गया। समिति के सदस्यों ने बताया कि बिलासपुर में हवाई सुविधा की मांग हमारा उद्देश्य है। इसलिए धरना को स्थगित करने का सवाल ही नही उठता है।

                             धरना आंदोलन में समिति के तरफ से अशोक भण्डारी, राकेश शर्मा, सुदीप श्रीवास्तव, देवेन्द्र सिंह, मनोज श्रीवास, बद्री यादव, समीर अहमद, अभिषेक सिंह, ब्रम्हदेव सिंह, कप्तान खान, संजय पिल्ले, अनिल शुक्ला, संतोष साहू, सत्येन्द्र गुलेरी, सहबाज अली, पवन पाण्डे, सतोष पिपलवा, अंकिल अली, ने हिस्सा लिया।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...